Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP ने क्यों कहा विपक्षी गठबंधन भानुमति के कुनबा जैसा? ममता-राहुल से लेकर खड़गे-नीतीश के अलावा ये नेता भी PM के दावेदार

Jammu Kashmir News भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने रविवार को कहा है कि पार्टी को लोकसभा चुनाव में आईएनडीआईए गुट से कोई खतरा नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि यह गठबंधन भानुमति के कुनबा जैसा है। इसमें हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है। यह परिवारवाद में विश्वास रखने वाले भ्रष्ट हताश निराश लोगों का एक समूह हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
Jammu News: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने कहा आईएनडीआईए से कोई खतरा नहीं

राज्य ब्यूरो, जम्मू। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग(Tarun Chugh) ने रविवार को कहा है कि पार्टी को संसदीय चुनाव में आईएनडीआईए गुट से कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन भानुमति के कुनबा जैसा है।

विपक्षी गठबंधन में हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है-चुग

इसमें हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है। यह परिवारवाद में विश्वास रखने वाले भ्रष्ट, हताश, निराश लोगों का एक समूह हैं। जम्मू में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक में हिस्सा लेने को आए थे। लेकिन मौसम खराब होने के कारण नड्डा का दौरा टल गया।

गुट बिखराव की स्थिति में साथी सदस्य छोड़ रहे साथ-तरुण चुग

चुग ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस को कोई सीट देने के लिए तैयार नहीं हैं। ममता के साथ राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, नीतीश कुमार, अखिलेश यादव, एम के स्टालिन (Mamata Banerjee, Rahul Gandhi, Mallikarjun Kharge, Nitish Kumar, Akhilesh Yadav) भी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। यह गुट बिखराव की स्थिति में है व इसके सदस्य ही इसे छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने बनाए कोऑर्डिनेटर, इनको दी गई जिम्मेदारी

भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं के खिलाफ हो रही कानूनी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि देशवासियों को अब कमजोर प्रधानमंत्री नहीं चाहिए। चुग ने कहा है कि भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो रही है। बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर हाल के हमले के पीछे भ्रष्टाचार में लिप्त लोग शामिल हैं।

22 जनवरी को राम मंदिर के अभिषेक पर उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में आमंत्रित सभी लोगों के लिए मंदिर के दरवाजे खुले हैं।

यह भी पढ़ें: JP Nadda J&K Visit: नड्डा का एक दिवसीय जम्मू दौरा खराब मौसम के कारण टला, चुनाव को लेकर करने वाले थे मंथन; इस दिन आ सकते हैं PM