Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir: पुंछ में दहशत फैलाने की साजिश नाकाम, आतंकी ठिकाना ध्वस्त

जांच टीम ने हथियार बरामद कर आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर दिया। सुरक्षाबल को इस ठिकाने से बैग में चार हैंड ग्रेनेड चार यूबीजीएल ग्रेनेड एक चीन की बनी पिस्तौल एक पिस्टल मैगजीन एके 47 राइफल की 50 गोलियां एक एके 47 राइफल मैगजीन दस आइईडी की बैटरी मिली हैं।

By bhopinder singhEdited By: Vikas AbrolUpdated: Mon, 17 Oct 2022 08:52 PM (IST)
Hero Image
सेना की राष्ट्रीय राइफल के दस्ते के साथ क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया और आतंकियों के ठिकाने को ढूंढ निकाला।

पुंछ, जागरण संवाददाता : जम्मू कश्मीर के पुंछ में सोमवार को सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने को ध्वस्त करते हुए क्षेत्र में दहशत फैलाने की साजिश को नाकाम कर दिया। इसके साथ ही आतंकियों के ठिकाने से हथियार व गोला बारूद बरामद किया गया है। सुरक्षाबलों को पुंछ के सांगला में आतंकियों के ठिकाने की सूचना मिली थी। उसके बाद पुलिस के विशेष कार्रवाई दल (एसओजी) ने सेना की राष्ट्रीय राइफल के दस्ते के साथ क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया और आतंकियों के ठिकाने को ढूंढ निकाला। यहां उन्होंने भारी मात्रा में हथियार छिपाए हुए थे।

पुलिस को आशंका है कि आतंकी क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे। जांच टीम ने हथियार बरामद कर आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर दिया।

यह हथियार हुए बरामद :

सुरक्षाबल को इस ठिकाने से बैग में चार हैंड ग्रेनेड, चार यूबीजीएल ग्रेनेड, एक चीन की बनी पिस्तौल, एक पिस्टल मैगजीन, एके 47 राइफल की 50 गोलियां, एक एके 47 राइफल की मैगजीन, दस आइईडी की बैटरी मिली हैं। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर