Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: बारामुला में आतंकियों को शरण देने वाले का मकान और कार हुआ जब्त, छिपने के लिए इस घर का हुआ था इस्तेमाल

Jammu Kashmir News आतंकियों के मददगारों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसने का अभियान तेजी से जारी है और यह आगे बढ़ता जा रहा है। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों को शरण देने वाले का मकान और उसका वाहन पुलिस ने रविवार को जब्त कर लिया। बारामुला के वनिगाम पेइन में रहने वाले फारूक अहमद भट्ट पर दो पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज थे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 01 Jan 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
Jammu News: बारामुला में आतंकियों को शरण देने वाले का मकान और कार हुआ जब्त। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, जम्मू। आतंकियों के मददगारों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसने का अभियान तेजी से जारी है। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों को शरण देने वाले का मकान और उसका वाहन पुलिस ने रविवार को जब्त कर लिया।

दो पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज

बारामुला के वनिगाम पेइन में रहने वाले फारूक अहमद भट्ट पर दो पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज थे। उसने आतंकियों को अपने मकान में ठहराया था और कार का इस्तेमाल हथियारों व गोला बारूद को एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाने में किया।

आतंकियों ने खुद को छिपाने के लिए इस घर का किया था उपयोग

पुलिस स्टेशन उड़ी में दर्ज मामले के तहत कार (सीएच -01 एडी 9588) को जब्त किया है। दूसरा मामला करीरी पुलिस स्टेशन में दर्ज था। इसके तहत फारूक का घर जब्त किया गया है। आतंकियों ने खुद को छिपाने के लिए इस घर का इस्तेमाल कई बार किया था।

यह भी पढ़ें: Jammu News: हमलावर की पिस्तौल छीन उसे ही मार दी गोली, पुलिस ने किया केस दर्ज; घटना में जांच जारी

यह भी पढ़ें: Year End 2023: आतंकवाद के साथ नशा तस्करों का भी जम्मू-कश्मीर में सफाया, इस साल 250 हुए गिरफ्तार; PSA के तहत दर्ज हुए केस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर