Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: जान बचाकर भाग रहा था बारामूला हमले का आतंकी, सुरक्षाबलों ने ऑन द स्पॉट कर दिया ढेर

Terror Attack in Baramulla जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षाबलों ने कैसे एक आतंकी को ढेर किया। आतंकियों से पट्टन इलाके के चक टपर में यह मुठभेड़ हुई थी। जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए थे। अधिकारियों ने विधानसभा चुनाव से पहले इसे महत्वपूर्ण सफलता बताया।

By Rajiv Mishra Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 16 Sep 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ का वीडियो आया सामने

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर में बीते कई दिनों से लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं। आतंकियों के दहशत खत्म करने के लिए सुरक्षाबल भी लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। बीते शनिवार कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे।

अब बारामूला से सुरक्षाबलों और दहशतगर्दों के बीच मुठभेड़ का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि आतंकी गोलीबारी करके भागने की कोशिश में था लेकिन सुरक्षाबलों ने घेर कर आतंकी पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी जिससे वह वहीं ढेर हो गया।

बारामूला में तीन दहशतगर्द हुए थे ढेर

उत्तरी कश्मीर जिले के पट्टन इलाके के चक टपर में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमे तीन दहशतगर्द ढेर गए थे। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ था।

वहीं किश्तवाड़ में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई थी जिसमे सेना के दो जवान बलिदान हो गए थे। किश्तवाड़ में जिस जगह पर हमला हुआ वहां से 20 किमी दूर प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा थी।

यह भी पढ़ें- पुंछ में आतंकियों और सेना में मुठभेड़, जवानों ने जंगल को घेरा; ट्रैप में दहशतगर्दों का टॉप कमांडर

आतंकी हमलों को लेकर अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों पर तीन चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के लिए 18 सितंबर को वोटिंग होगी। चुनाव से पहले हो रहे आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर है। सेना के जवान लगातार आतंकियों के मंसूबों को नाकाम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Terror Attack in Baramulla: चुनाव से पहले बड़ी कामयाबी, बारामूला में 3 दहशतगर्द ढेर; ऑपरेशन जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर