Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: घर के बाहर खड़ी कार को ले गया चोर, CCTV में घटना हुई कैद; पुलिस ने धर-दबोचा आरोपी

गंग्याल पुलिस ने ग्रेटर कैलाश से चोरी हुई कार को बरामद कर उसे चुराने के आरोपित को दबोच लिया है। कार को ग्रेटर कैलाश निवासी सोम सिंह पुत्र निक्कू सिंह ने अपने घर के बाहर खड़ा किया था जिसे चोर चुराकर ले गया था। ये पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसकी मदद से पुलिस ने चोर को पकड़ लिया।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 02 Dec 2023 01:42 PM (IST)
Hero Image
घर के बाहर खड़ी कार को ले गया चोर, CCTV में घटना हुई कैद; पुलिस ने धर-दबोचा आरोपी

जागरण संवाददाता, जम्मू। Jammu Crime News:  गंग्याल पुलिस ने ग्रेटर कैलाश से चोरी हुई कार को बरामद कर उसे चुराने के आरोपित को दबोच लिया है। कार को ग्रेटर कैलाश निवासी सोम सिंह पुत्र निक्कू सिंह ने अपने घर के बाहर खड़ा किया था जिसे चोर चुराकर ले गया था। सोम सिंह ने कार चोरी होने की शिकायत गंग्याल पुलिस में दर्ज करवाई थी।

चोर ने घर से बाहर से चुराई कार

उसने बताया कि उसने अपनी कार जेके 02एबी-1324 को अपने घर के बाहर खड़ा किया था लेकिन उसे वहां से कोई चुराकर ले गया। सोम सिंह ने बताया कि जब वह कुछ देर बाद बाहर निकला तो उसकी कार गायब थी। चोरी की इस शिकायत को दर्ज करने के बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध कार को ले जाता दिखा।

पुलिस ने बरामद की चुराई हुई कार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब पुलिस ने आरोपित की पहचान करवाने के प्रयास किए तो पता चला कि कार को ले जाने वाला संदिग्ध करण सिंह उर्फ कन्नु निवासी राजीव नगर, नरवाल है।

पुलिस ने संदिग्ध की पहचान के बाद उसकी तलाश शुरू की और उसे बाद में दबोच लिया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने चुराई हुई कार को भी बरामद कर लिया और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- Jammu News: पाक की हर नापाक कोशिश फेल, सुरक्षाबलों ने 3 घुसपैठिए किए ढेर; 36 किलो नशीला पदार्थ बरामद

आरोपी से पूछताछ जारी

पुलिस का कहना है कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि वह पहले ऐसी कितनी वारदातों में शामिल हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि इस वारदात को सुलझाने में सीसीटीवी कैमरों ने अहम भूमिका निभाई है।

एसएसपी जम्मू डॉ. विनोद कुमार ने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों के बाहर सीसीटीवी जरूर लगवाएं ताकि चोरी या अन्य कोई वारदात पेश आने के बाद उन्हें सुलझाने में मदद मिल सके। एसएसपी का कहना है कि जत्म्मू पुलिस लगभग हर मामले को सुलझा रही है।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में कड़ाके की ठंड, कुपवाड़ा में हिमस्खलन की चेतावनी जारी; मुगल रोड सहित तीन मार्ग तीसरे दिन भी बंद