Move to Jagran APP

Reasi Terror Attack: फिर बड़ी साजिश! रियासी बस हमले की जगह पर दिखे तीन हथियारबंद संदिग्ध, सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन

रियासी (Reasi Terror Attack) में मंगलवार को एक बार फिर तीन हथियारों से लैस संदिग्धों के देखे जाने के बाद सुरक्षादल अलर्ट हो गया। सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया हालांकि उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। बता दें कि नौ जून को रियासी में शिवखोड़ी से वापस आ रही बस पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी इस हमले में नौ लोगों की मौत हो गई थी।

By gagan kohli Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 25 Jun 2024 08:21 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:21 PM (IST)
रियासी बस हमले की जगह पर दिखे तीन हथियारबंद संदिग्ध।

जागरण संवाददाता, राजौरी। नौ जून को आतंकियों ने रियासी जिले में कंडा के पास शिवखोड़ी में भोले नाथ के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पर घात लगाकर हमला कर दिया था, जिसके बाद बस खाई में जा गिरी थी। इस हमले में नौ श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। मंगलवार को इसी क्षेत्र में एक बार फिर तीन हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इस अभियान के तहत देर शाम तक सुरक्षाबलों को कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर को स्थानीय लोगों ने उसी जगह पर तीन हथियारबंद संदिग्ध देखे, जिस जगह पर नौ जून को आतंकियों ने श्रद्धालुओं की बस पर हमला किया था। इसके बाद ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी सेना व पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: Amarnath Yatra: अमरनाथ यात्रा की सुगमता के लिए लगाए गए CCTV कैमरे, ट्रैफिक जाम में ऐसे करेंगे सहायता

सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

सूचना मिलते ही सेना, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। वहीं, सुरक्षाबल के जवानों ने इस क्षेत्र के साथ लगते राजौरी क्षेत्र में भी तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सेना व पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और पूरे अभियान पर अपनी नजर रखे हुए हैं।

तीन हथियारबंद संदिग्ध देखे गए

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से इसी क्षेत्र के आसपास लगातार संदिग्ध देखे जाने की सूचना मिल रही थी और मंगलवार दोपहर को तीन हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद बड़े पैमाने पर अभियान शुरू कर दिया गया है, ताकि जल्द से जल्द इन संदिग्धों तक पहुंचा जा सके।

ये भी पढ़ें: Vaishno Devi Helicopter: सिर्फ दस मिनट में पहुंचे वैष्णो देवी... अद्भुत है ये हवाई सफर; कमाल के हैं ये पैकेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.