Move to Jagran APP

Jammu Kashmir Crime: बारामुला में नशीले पदार्थ के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने लोगों से की ये खास अपील

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिस ने तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से प्रतिबंधित चरस बरामद की है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने लोगों से खास अपील करते हुए कहा कि अगर आसपास कोई भी ड्रग तस्कर या किसी प्रकार की नशा तस्करी को लेकर कोई अपराध देखें तो तत्काल ही पुलिस से संपर्क करें।

By rohit jandiyal Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 31 Mar 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
बारामुला में नशीले पदार्थ के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार।

राज्य ब्यूरो, जम्मू। कश्मीर के बारामुला जिले में पुलिस ने तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किए हैं। पुलिस ने रविवार को कहा कि खानपोरा बारामुला में स्थापित एक जांच चौकी पर दो व्यक्तियों को रोका गया, जिनकी पहचान नैदखाई निवासी आजाद अहमद भट और बाग-ए-इस्लाम के आकिब अहमद गोजरी के रूप में हुई है।

तलाशी में 140 ग्राम चरस हुई बरामद

तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 140 ग्राम प्रतिबंधित चरस जैसा पदार्थ बरामद किया गया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस स्टेशन बारामुला में भेज दिया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। इसी तरह बोनियार की एक पुलिस पार्टी ने बिम्यार बोनियार में स्थापित एक चौकी पर एक मोटरसाइकिल चालक को रोका और तलाशी के दौरान उसके पास से 40 ग्राम प्रतिबंधित चरस जैसा पदार्थ बरामद किया।

दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपी की पहचान गंटामुल्ला निवासी मुदासिर राशिद वानी के रूप में हुई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया और मौके पर ही मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई है। बारामूला और बोनियार पुलिस स्टेशनों में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और जांच शुरू की गई है।

पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया कि यदि वे आस-पास कहीं भी नशीली दवाओं की तस्करी या कोई अन्य अपराध देखते हैं तो निकटतम पुलिस स्टेशन से संपर्क करें या 112 डायल करें।

ये भी पढ़ें: Kathua News: पति ही निकला सात बच्चों की मां का कातिल, पुलिस कर रही तलाश; हत्या करने की वजह आई सामने

ये भी पढ़ें: Actor Varun Sharma: जम्‍मू पहुंचे 'फुकरे' के चूचा, मां वैष्‍णो देवी के दरबार में टेका माथा; फैंस के साथ खिंचवाई फोटो

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।