Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Crime News: तीखा मोड़ काटते समय ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत; गाड़ी में लदे 20 में से 13 मवेशी भी मरे

Jammu News मनवाल इलाके में रविवार को मवेशियों से लदा एक ट्रक खाई में गिर गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। साथ ही ट्रक में लादे गए 20 में से 13 मवेशी भी मारे गए। झज्जर कोटली पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है। यह हादसा रविवार तड़के जिंद्राह मार्ग पर स्थित शानू पुल पर हुआ।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 05 Feb 2024 11:35 AM (IST)
Hero Image
Jammu News: तीखा मोड़ काटते समय ट्रक खाई में गिरा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। मनवाल इलाके में रविवार को मवेशियों से लदा एक ट्रक खाई में गिर गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। ट्रक में चोरी छुपे मवेशियों को लादकर जम्मू से कश्मीर घाटी ले जाया जा रहा था। हादसे में ट्रक में लादे गए 20 में से 13 मवेशी भी मारे गए।

पुलिस थाने में इस संबंध में केस दर्ज

मनवाल पुलिस ने हादसे में मारे गए ट्रक चालक अहसान चौधरी निवासी रठाना, ऊधमपुर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिवार वालों को सौंप दिया है। झज्जर कोटली पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

ट्रक अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में गिरी

यह हादसा रविवार तड़के जिंद्राह मार्ग पर स्थित शानू पुल पर पेश आया। पुल के पास तीखा मोड़ काटते समय ट्रक अनियंत्रित होकर करीब 50 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी मनवाल संजीव कुमार मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: सुरक्षा में बड़ी चूक, इधर सोती रही पुलिस; उधर थाने में चोरी के आरोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुलिस कर्मियों ने देखा कि ट्रक चालक की मौत हो चुकी है। जब ट्रक के पिछले हिस्से को खोला गया तो उसके अंदर से मृत और जीवित मवेशी बरामद हुए। ट्रक चालक का शव अस्पताल पहुंचाया गया।

जीवित बचे मवेशियों को खाई से निकालकर करवाया गया उपचार 

जीवित बचे मवेशियों को काफी मशक्कत के बाद खाई में से निकालकर उनका उपचार करवाया गया। ऐसा बताया गया है कि ट्रक में पानी की बोलतें रखी गई थी, ताकि पुलिस को यह पता नहीं चले कि उसमें मवेशियों को लादकर ले जाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Jammu: हिरासत में लिए गए संदिग्ध की मौत के बाद पुलिस विभाग पर गिरी गाज, SHO लाइन हाजिर; दो पुलिसकर्मी निलंबित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें