Move to Jagran APP

IIFA Awards 2022 : जम्मू की सोनिया कौर बनी आइफा अवार्ड में गेस्ट सेलिब्रिटी

सोनिया छोटे पर्दे पर अपनी अच्छी पहचान बना चुकी है। सोनिया सोनी व स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुके अनामिका बड़े भैया की दूल्हनिया हम हैं न ये रिश्ते हैं प्यार के आदि बड़े धारावाहिकों में अहम भूमिका निभाकर अपनी पहचान बना चुकी है

By Vikas AbrolEdited By: Updated: Mon, 06 Jun 2022 09:17 PM (IST)
Hero Image
सोनिया के मुंबई का सफर राहुल महाजन के साथ रियल्टी शो स्वयंभर से शुरू हुआ था

जम्मू, सुरेंद्र सिंह : जम्मू से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी पहचान बना चुकी सोनिया कौर बतौर गेस्ट सेलिब्रिटी आइफा अवार्ड में पहुंची। आबु धाबी में आयोजित आइफा अवार्ड 2022 में सोनिया कौर बालीवुड की बड़ी हस्तियों सलमान खान, एश्वर्य राय, कृति सेनन, जैकलीन फर्नाडिस, शाहिद कपूर, अनन्य पांडे, नबाजुद्दीन सिद्दिकी आदि के साथ गेस्ट सेलिब्रिटी शामिल हुई जो सोनिया के साथ जम्मू के लिए भी गर्व की बात है।

— SurinderSRaina (@surinder_jagran) June 6, 2022

सोनिया छोटे पर्दे पर अपनी अच्छी पहचान बना चुकी है। सोनिया सोनी व स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुके अनामिका, बड़े भैया की दूल्हनिया, हम हैं न, ये रिश्ते हैं प्यार के आदि बड़े धारावाहिकों में अहम भूमिका निभाकर अपनी पहचान बना चुकी है। सोनिया के मुंबई का सफर राहुल महाजन के साथ रियल्टी शो स्वयंभर से शुरू हुआ था जिसमें उसका सफर काफी शानदार रहा था।स्वयंभर के लिए मुंबई गई सोनिया वहीं की होकर रह गई और उसके स्वयंभर में शानदार सफर को देखते हुए कई निर्देशकों ने अपने साथ काम करने की आफर दी थी। वहीं आबु धाबी में आइफा अवार्ड का हिस्सा बनने पर सोनिया का कहना है कि यह उसके लिए गर्व व सम्मान की बात है।

इतने बड़े मंच में बतौर मेहमान आमंत्रित किया जाना किसी उपलब्धि से कम नहीं है।उन्हें आइफा अवार्ड तक पहुंचने में आठ वर्ष का समय लगा है और अब वह चाहेंगी कि अगले वर्ष आइफा अवार्ड लेकर आए।आइफा अवार्ड में सोनिया को ग्रीन कार्पेट मिला जो किसी भी सेलिब्रिटी के लिए किसी सपने से कम नहीं रहता। वहीं सोनिया का कहना है कि टीवी इंडस्ट्री से उनका चयन उनका प्रोफाइल देखकर किया गया। वह इसके लिए अपने प्रशसंकों विशेषकर अपनी मम्मी का धन्यवाद करती है जिन्होंने उसे इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की। साेनिया का कहना है कि आइफा अवार्ड में उसे ग्रीन कारपेट मिला और उसे ऐसा लगा कि जैसे उसका कोई बड़ा सपना है जो सच हुआ है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें