Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: मीरान साहिब इलाके में बंदूकधारियों ने मिठाई की दुकान पर की गोलीबारी, फिर सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट

जम्मू और कश्मीर के मीरान साहिब इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक मिठाई की दुकान पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। बाद में अब्बू जट नाम के एक सोशल मीडिया हैंडल हमले की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट कर लिखा कि आज जो कुछ हुआ हम उसकी जिम्मेदारी ले रहे हैं। गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम जांच कर रही है।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sun, 28 Apr 2024 09:40 AM (IST)
Hero Image
Jammu Crime News: मीरान साहिब इलाके में बंदूकधारियों ने मिठाई की दुकान पर की गोलीबारी। एएनआई फोटो

एएनआई, जम्मू। (Jammu Kashmir Hindi News) जम्मू और कश्मीर के मीरान साहिब इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक मिठाई की दुकान पर गोलीबारी की। सूत्रों के मुताबिक, यह घटना शनिवार शाम को हुई जब अज्ञात लोग इलाके में पहुंचे और दुकान पर गोलियां चला दीं। 'अब्बू जट' नाम के एक सोशल मीडिया हैंडल ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

सोशल मीडिया पर हिंदी में पोस्ट कर हमले की ली जिम्मेदारी

इस हैंडल से हिंदी में एक पोस्ट किया गया जिसमें हमले की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा गया कि आज जो कुछ हुआ, हम उसकी ज़िम्मेदारी ले रहे हैं, मीरासाहिब खजुरिया (मिठाई की दुकान) के बाहर गोलीबारी। अगर हमारी बातों पर ध्यान नहीं दिया गया, तो यह और भी बदतर हो सकता है।

अगली गोली हवा में नहीं चलाई जाएगी- हमलावरों ने दी धमकी

हम यहां हैं लेकिन हमारे भाई अभी भी वहां हैं। इसलिए गलती न करें मान लीजिए कि हमने एक नया मोड़ ले लिया है और शांति का अभ्यास कर रहे हैं। अगर हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं, तो अगली गोली हवा में नहीं चलाई जाएगी,''

यह भी पढ़ें: Jammu News: दूसरे चरण के मतदान के एक दिन पहले जवानों को मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट

गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस (Jammu Police) की एक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस खबर में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बिहार के एक प्रवासी श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जो लक्षित हत्या का मामला था। एक्स पर कश्मीर जोन पुलिस के आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा गया, "आतंकवादियों द्वारा गोली मारे गए घायल व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इलाके में तलाशी अभियान जारी है। आगे की जानकारी दी जाएगी।"

यह भी पढ़ें: Jammu News: पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को PSA कानून के तहत लिया हिरासत में, जानें इसमें कितने साल तक होती है जेल