Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पत्थरबाजी की घटनाएं खत्म और आतंकवाद ले रहा अंतिम सांसें', जम्मू-कश्मीर के सांबा में बोले योगी आदित्यनाथ

भाजपा के दिग्गज नेता योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के दूसरे चरण के तुरंत बाद चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। उन्होंने रामगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार और जम्मू-कश्मीर में सहयोगी दलों की सरकार के दौरान पत्थरबाजी की घटनाएं बहुत होती थीं लेकिन पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के आने के बाद से आतंकवाद कम हुआ है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 26 Sep 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज सांबा में जनसभा को संबोधित किया

डिजिटल डेस्क, जम्मू। जम्मू-कश्मीर चुनाव के दूसरे चरण के तुरंत बाद आज भाजपा के दिग्गज केंद्रशासित प्रदेश में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ आज चुनाव के तुरंत बाद आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू के रामगढ़ में आज चुनावी रैली को संबोधित किया।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और सहयोगी दलों की सरकार जम्मू-कश्मीर में थी, तब पत्थरबाजी की घटनाएं बहुत होती थीं। यह किसी से छिपा नहीं है। हालांकि, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के आने के बाद से आतंकवाद अपनी अंतिम सांसें ले रहा है और पत्थरबाज पूरी तरह से गायब हो गए हैं।

भाजपा ने 500 साल पुराने मसला का किया समाधान

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सन् 1947 में देश को आजादी मिली और लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी ने शासन किया। हालांकि, कांग्रेस ने अयोध्या मुद्दे का समाधान नहीं होने दिया। भारत की जनता ने पीएम मोदी पर उनका भरोसा और उनके नेतृत्व में देश में सरकार बनी, उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही 500 साल पुराने मसले का ऐसा समाधान निकला, जैसे ऐसी समस्या कभी हुई न हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नाम ही समस्या है। कांग्रेस ने हमेशा बहाने बनाकर देश की जनता को बेवकूफ बनाया है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर किसी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार करने का काम किया है, तो वे प्रधानमंत्री मोदी हैं, जिन्होंने अनुच्छेद 370 को खत्म किया और आतंकवाद की नर्सरी को खत्म किया।