Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जम्मू दर्दनाक सड़क हादसा: मिनी बस के टायर से कुचले जाने से सहचालक की मौत, आरोपी फरार; पुलिस कर रही तलाश

Jammu News शहर के तालाब तिल्लो इलाके में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में अपनी ही मिनी बस के टायर से कुचले जाने से सह चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मिनी बस का चालक वहां से फरार हो गया। नवाबाद पुलिस थाने में लापरवाही से वाहन चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 29 Jan 2024 12:13 PM (IST)
Hero Image
Jammu News: मिनी बस के टायर से कुचले जाने से सहचालक की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। शहर के तालाब तिल्लो इलाके में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में अपनी ही मिनी बस के टायर से कुचले जाने से सह चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मिनी बस का चालक वहां से फरार हो गया। तालाब तिल्लो पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मिनी बस को जब्त कर उसके मालिक से पूछताछ कर चालक के बारे में जानकारी जुटी है।

पुलिस ने किया गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

मिनी बस चालक के विरुद्ध नवाबाद पुलिस थाने में लापरवाही से वाहन चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हादसे में मारे गए मिनी बस के सह चालक देवेंद्र कुमार उर्फ टोनी पुत्र बलदेव राज निवासी पुरखू के शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया।

यह हादसा रविवार दोपहर 12 बजे के करीब हुआ

यह हादसा रविवार दोपहर 12 बजे के करीब तालाब तिल्लो इलाके में पेश आया। पलौड़ा से बख्शी नगर की ओर जा रही मिनी बस (जेके02एक्स-8760) जैसे ही बख्शी नगर पुली के पास पहुंचने लगी तो इस दौरान मिनी बस का सह चालक खिड़की पर खड़ा था।

यह भी पढ़ें: PPC 2024: PM Modi आज 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में बच्चों को एग्जाम संबंधी देंगे टिप्स, जम्मू से दो छात्र-छात्राएं शामिल

मिनी बस के टायर ने कुचला

अचानक से मिनी बस चालक ने वाहन की गति को तेज कर दिया, जिससे सह चालक अनियंत्रित होकर खिड़की से नीचे सड़क पर गिर गया। जैसे ही सह चालक सड़क पर गिरा तो उसे मिनी बस के पिछले टायर ने कुचल दिया।

राहगीरों ने आनन-फानन में खून से लथपथ सह चालक को जीएमसी अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। हादसे के दौरान मिनी बस चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: J&K Weather: पहाड़ों पर बर्फबारी-मैदानों में दिखे बादल, मुगल रोड बंद; IMD ने की मौसम को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी