Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu and Kashmir: आगामी 1 से 27 जनवरी तक हाईकोर्ट में सर्दियों की छुट्टियां, नहीं होगा कोई भी काम

पहली जनवरी से लेकर 27 जनवरी तक जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट में सर्दियों की छुट्टियां रहेंगी। बता दें कि आने वाली 1 जनवरी 2024 से लेकर छह जनवरी 2024 तक हाईकोर्ट में कोई काम नहीं होगा। इसके बाद के दिनों के लिए वोकेशनल जजों की नियुक्ति की जानी है तो इसको लेकर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस एन कोटिश्वर सिंह ने वेकेशन जजों के नाम नामित किए गए हैं।

By lalit kEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 20 Dec 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
1 से लेकर 27 जनवरी तक जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट में रहेंगी सर्दियों की छुट्टियां (फाइल फोटो)

जेएनएफ, जम्मू। Holidays In J&K High Court For 27 Days: जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट में पहली जनवरी से लेकर 27 जनवरी तक सर्दियों की छुट्टियां रहेंगी। पहली जनवरी 2024 से लेकर छह जनवरी 2024 तक हाईकोर्ट में कोई काम नहीं होगा। इसके बाद के दिनों के लिए वोकेशनल जजों की नियुक्ति की जाएगी।

ये होंगे वेकेशन जज

इसको लेकर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस एन कोटिश्वर सिंह ने वेकेशन जजों के नाम नामित किए गए हैं। इसके अनुसार आठ जनवरी से 17 जनवरी तक जस्टिस वसीम सादिक नरगाल हाईकोर्ट की जम्मू विंग में वेकेशन जज रहेंगे। जबकि 18 जनवरी से 27 जनवरी तक जस्टिस राजेश सेखरी हाईकोर्ट की जम्मू विंग में वेकेशन जज रहेंगे।

दूसरी तरफ हाईकोर्ट की श्रीनगर विंग के लिए आठ जनवरी से 17 जनवरी तक जस्टिस राहुल भारती को वेकेशन जज नियुक्त किया गया है और 18 जनवरी से 27 जनवरी तक के लिए जस्टिस मोक्षा खजूरिया काजमी को वेकेशन जज नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर का पांच दिवसीय भद्रवाह शीतकालीन उत्सव इस दिन से हो रहा है शुरू