Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

जम्मू में पुलिस (Jammu Police) हिरासत में एक 27 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद सोमवार को मृतक के परिजनों और पड़ोसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। विरोध प्रदर्शन स्थल पर वरिष्ठ पुलिस प्रशासन ने जांच का आश्वासन दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Agency Edited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 29 Jul 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (सांकेतिक)।

पीटीआई, जम्मू। पुलिस द्वारा कथित रूप से पीटे जाने के बाद 27 वर्षीय एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद सोमवार को उसके रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने विरोध प्रदर्शन किया।

ड्रग तस्करी की तलाश में की थी इलाके में छापेमारी

जानकारी के अनुसार, जम्मू के बाहरी इलाके में बंटालाब इलाके में रहने वाले शुभम शर्मा अपने घर के पास क्रिकेट खेल रहा था, जब रविवार शाम को पुलिस दल ने ड्रग तस्करों की तलाश में इलाके में छापा मारा। शुभम शर्मा के परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई की। परिवार ने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।

ये भी पढ़ें: Kashmir Weather Update: कश्मीर में टूटा 25 सालों का रिकॉर्ड, जुलाई का सबसे गर्म दिन आज, तापमान 36 डिग्री के पार

परिवार में एकमात्र कमाने वाला शख्स था शुभम शर्मा

प्रदर्शनकारियों ने घटना की जांच और न्याय की मांग करते हुए सोमवार सुबह बंटालाब में मुख्य सड़क को जाम कर दिया। मृतक शुभम शर्मा की छोटी बहन शिवानी ने कहा कि वह इलेक्ट्रिशियन के रूप में काम करता था और परिवार में कमाने वाला एकमात्र व्यक्ति था...हमें न्याय चाहिए। प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाने के लिए वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की जांच का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir Accident: जम्‍मू-कश्‍मीर के अखनूर में भीषण सड़क हादसा, तेज गति से आ रही मिनी बस पलटी; 30 लोग घायल