Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kathua Terror Attack: गांव में घुसे, पानी मांगा और फिर... पढ़ें कठुआ में हुए आतंकी हमले की पूरी कहानी

जम्मू-कश्मीर के रियासी के बाद हीरानगर के सैडा सोहाल गांव में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सैडा सोहाल गांव में घुसने के बाद आतंकियों ने कुछ घरों से पानी मांगा। आतंकियों ने सैडा सोहल गांव में गोलियां भी चलाईं। गोलाबारी में एक स्थानीय नागरिक के घायल होने की खबर है।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 12 Jun 2024 10:49 AM (IST)
Hero Image
आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया

डिजिटल डेस्क, कठुआ। मंगलवार की रात कठुआ के हीरानगर के सैडा सोहाल गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। आतंकियों द्वारा एक घर में घुसने के प्रयास में की गई फायरिंग की गई थी।

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने गांव की घेराबंदी कर दी। वहीं इस हमले में एक स्थानीय नागरिक घायल हुआ है और एक सीआरपीएफ के जवान के भी शहीद होने की सूचना है।

गांव में घुसकर पानी मांग रहे थे आतंकी

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सैडा सोहाल गांव में घुसने के बाद आतंकियों ने कुछ घरों से पानी मांगा। आतंकियों ने सैडा सोहल गांव में गोलियां भी चलाईं। आतंकवादी गोलीबारी में एक नागरिक बिटू को गंभीर चोटें आईं हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

जिसके बाद सुरक्षा बलों ने गांव की घेराबंदी कर दी। सूचना मिलते ही एसएचओ और एसडीपीओ की टीमें मौके पर पहुंच गईं। गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया।

यह भी पढ़ें- Terror Attack in Doda: जम्मू-कश्मीर में 3 दिन में तीसरा आतंकी हमला, डोडा में चेक पोस्ट पर गोलीबारी; 6 जवान घायल

आतंकियों को ढूंढने के लिए तलाशी अभियान जारी

हमले के बाद सुरक्षाबलों द्वारा अन्य आतंकियों को भी ढूंढने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी है । उधर कठुआ जिला के पहाड़ी क्षेत्र बनी यहां पिछले माह आतंकियों का एक दल देखा गया था, अब उसके साथ लगते डोडा जिला की सीमा पर छत्रगलां में भी आतंकियों द्वारा सैन्य कैंप पर किए गए हमले से बाद पूरे बनी क्षेत्र में भी दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- Kathua Encounter: रियासी के बाद अब कठुआ में आतंकी हमला, सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ जारी; एक दहशतगर्द ढेर