Move to Jagran APP

Kathua News: अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान भीड़ ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला, उपाधीक्षक सहित पांच घायल

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान भीड़ के हमले में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। ये हमला उस दौरान हुआ जब कठुआ जिले में पुलिस अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई करने के लिए पहुंची थी। अधिकारियों के अनुसार हीरानगर के नागरी इलाके में एक अवैध पूजा स्थल को ध्वस्त करने के लिए अभियान चलाया गया था। कानून व्यवस्था बहाल करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

By Agency Edited By: Deepak Saxena Published: Sat, 29 Jun 2024 02:17 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 02:17 PM (IST)
अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान भीड़ ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला।

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अतिक्रमण विरोधी अभियान के खिलाफ प्रदर्शन कर रही भीड़ द्वारा कथित तौर पर हमला कर दिया गया। इस मॉब हमले में शनिवार को एक पुलिस उपाधीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

उपाधीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मी घायल

अधिकारियों ने बताया कि हीरानगर के नागरी इलाके में एक अवैध पूजा स्थल को ध्वस्त करने के लिए अभियान चलाया गया था, जिसका स्थानीय लोगों के एक समूह ने विरोध किया। वे हिंसक हो गए और पुलिस पर हमला कर दिया, जिसमें एक उपाधीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: Ladakh News: पांच जवानों के बलिदान पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और खरगे ने जताया दुख, नदी पार करते समय हुआ था हादसा

अधिकारियों ने बताया कि कानून-व्यवस्था बहाल करने के लिए इलाके में अतिरिक्त बल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: Amarnath Yatra 2024: पहलगाम-बालटाल से पवित्र गुफा की ओर श्रद्धालुओं का जत्था रवाना, तस्वीरों में देखिए आस्था व भक्ति के अनूठे रंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.