Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: जंगलों में संदिग्धों की मौजूदगी से मचा हड़कंप, सेना ने शुरू किया तलाशी अभियान

सच्चेर के जंगलों में संदिग्धों की मौजूदगी से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। सूचना मिलते ही सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। सेना ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया है। हालांकि अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। लोगों ने जंगलों में संदिग्ध देखे हैं। आतंकियों को ठिकाने के लिए सेना प्रया कर रही है।

By Karun Sharma Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 26 Aug 2024 03:45 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: जंगलों में संदिग्धों की मौजूदगी से मचा हड़कंप।

संवाद सहयोगी, बिलावर। उपजिला के अलग-अलग क्षेत्र में संदिग्ध देखे जाने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा, जिससे लोगों में दहशत का माहौल और ज्यादा बढ़ रहा है। उपजिला के लोहाई मल्हार तहसील मुख्यालय मशेडी के साथ लगते सच्चेर के जंगलों में स्थानीय लोगों ने 6 संदिग्ध लोगों को दिखा।

इसके बाद सेना द्वारा पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है। व्यापक तरीके से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को सच्चेर में संदिग्ध देखे जाने के बाद सुरक्षा एजेंसियों को सूचना दी गई, जिसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ व सेना द्वारा उक्त क्षेत्र में गहन तलाशी अभियान चलाया गया।

इसके बाद सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन देर सायं तक सुरक्षा बलों को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी। आपको बताते चलें कि 8 जुलाई को बदनौता में आतंकियों द्वारा सेना के गश्ती दल के वाहनों पर हमला किया था, जिसमें पांच जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद से सुरक्षा एजेंसियों पूरे पहाड़ी क्षेत्रों में तैनाती की गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर