Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: चौ. लाल सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करने की बात को बताया अफवाह, बोले- 'अभी नहीं करना चाहता कोई बात'

कठुआ में शहीदी दिवस के कार्यक्रम पर डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी के प्रमुख चौधरी लाल सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करने की बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि वो अभी कोई पार्टी नहीं ज्वाइन कर रहे हैं। बीजेपी में ज्वाइन होने की बातों को उन्होंने अफवाह करार दिया। साथ ही कहा कि इस बारे में वो अभी कोई बात नहीं करना चाहते हैं।

By Ritu sharma Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 03 Feb 2024 07:12 PM (IST)
Hero Image
चौ. लाल सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करने की बात को बताया अफवाह।

संवाद सहयोगी, बसोहली। बसोहली में आयोजित डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी की शहीदी दिवस के आयोजन पर चौधरी लाल सिंह ने पत्रकार वार्ता में साफ किया कि वो अभी कोई पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं। ये सारी बातें अफवाह हैं। डोगरा स्वाभिमान संगठन के संयोजक चौधरी लाल सिंह ने बसोहली के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

शहीदी दिवस कार्यक्रम में लाल सिंह ने किया स्पष्ट

इस अवसर पर 3 मार्च को आयोजित होने वाले शहीदी दिवस को लेकर चर्चा की गई। बैठक का आयोजन गौरव जम्वाल द्वारा किया गया था। इस बैठक में डोगरा स्वाभिमान संगठन के दर्जनों कार्यकर्ता इस अवसर पर उपस्थित रहे। सभी कार्यकर्ताओं ने शहीदी दिवस के कठुआ में आयोजन को लेकर अपने अपने गांव से कितने लोग आएंगे और उन के लिये कितने वाहनों का इंतजाम किया जाना है इस पर चर्चा की।

ये भी पढ़ें: पुंछ के मेंढर में LOC के पास ताबड़तोड़ गोलीबारी, संदिग्ध घुसपैठ के बाद जवानों ने की फायरिंग; इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

अपने संबोधन में चौधरी लाल सिंह ने कहा कि शहीदी दिवस का आयोजन कठुआ में किया जा रहा है सब कार्यकर्ता तैयार रहें। मुझे अपने कार्यकर्ताओं पर गर्व है कि सब एकजुट हैं और भविष्य में भी एकजुट ही रहेंगे। सब कार्यकर्ता तैयार रहें और अपने अपने गांव में लोगों की राय लेकर वाहनों के इंतजाम को लेकर बात करें।

बीजेपी ज्वाइन की बात को बताया अफवाह

आज की बैठक में उन्होंने कहा कि शहीदी दिवस पर ज्यादा लोग आने चाहिये। बैठक में पत्रकार द्वारा पूछा गया कि क्या आप भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। इस पर कहा कि इस बारे में अभी कोई बात नहीं करना चाहता। उन्होंने सब बातों को अफवाह करार दिया। इस अवसर पर पूर्व सरपंच पलासी रमेश चंद्र, नौशहरा पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह, धार झेंखर पूर्व सरपंच मदन लाल, जंदरैली पूर्व सरपंच राकेश सिंह, पलाही पूर्व सरपंच रतन चंद, जाकिर हुसैन, गौरव जम्वाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: Jammu: बिना पासपोर्ट के तीन बांग्लादेशी युवतियां गिरफ्तार, कश्मीर में निकाह के नाम पर हो रही थी तस्करी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर