Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samba News: देर रात गाय से टकराई लाल सिंह की कार, एयरबैग खुलने से बच गई जान

शादी समारोह में आए डोगरा स्वाभिमान संगठन के अध्यक्ष चौधरी लाल सिंह की फार्चूनर कार देर रात कठुआ लौटते समय घगवाल में एक गाय से टकरा गई। इस हादसे में कार का एयरबैग खुलने से चौधरी लाल सिंह बाल-बाल बचे जबकि गाय की मौत हो गई। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 10 Feb 2023 11:52 AM (IST)
Hero Image
बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई चौधरी लाल सिंह की कार

संवाद सहयोगी, सांबा: जिले के जतवाल इलाके में वीरवार को शादी समारोह में आए डोगरा स्वाभिमान संगठन के अध्यक्ष चौधरी लाल सिंह की फार्चूनर जेके 02बीटी0001 कार देर रात कठुआ लौटते समय घगवाल में एक गाय से टकरा गई। इस हादसे में कार का एयरबैग खुलने से चौधरी लाल सिंह बाल-बाल बचे, जबकि गाय की मौत हो गई। यह हादसा रात में 11.30 बजे हुआ।

शादी समारोह से लौट रहे थे घर

बताया गया है कि चौधरी लाल सिंह वीरवार रात जतवाल इलाके में शिवसेना के जम्मू कश्मीर के कार्यकारी अध्यक्ष रमेश गुप्ता की बेटी की शादी में आए थे। रात में समारोह में शामिल होकर वे कठुआ में अपने घर जाने के लिए निकले। चौधरी लाल सिंह के साथ उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं था। वे सुरक्षाकर्मियों के साथ अकेले ही शादी समारोह में गए थे।

यह भी पढ़ें - Ladakh में इन स्थानों को 'साइलेंस जोन' किया घोषित, 100 मीटर के दायरे में नहीं बजा पाएंगे लाउडस्पीकर

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार

घगवाल में अचानक कहीं से एक गाय सड़क पर आ गई। जब तक उनकी कार का चालक ब्रेक लगा पाता, कार गाय से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, हालांकि समय पर कार का एयरबैग खुलने से चौधरी लाल सिंह मामूली रूप से ही घायल हुए।

बताया जा रहा है कि गाड़ी की जब टक्कर हुई तो उनके सीने में कुछ चोट लगी। इसकी सूचना मिलते ही शादी समारोह से लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। कुछ सामान्य होने पर लाल सिंह ने अपने घर से दूसरी कार मंगवाई, जिससे वे अपने घर चले गए।

यह भी पढ़ें - Srinagar News: आज मिली थी अफजल गुरू को फांसी, जेकेएलएफ ने की हड़ताल; कई इलाके किए गए बंद

यह भी पढ़ें - Jammu Firing Range: पढ़ रहे थे बच्चे, स्कूल के पास गिरकर फटा फाररिंग रेंज से दागा गया गोला