Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: आतंकी हमले के 30वें दिन जारी रहा सर्च ऑपरेशन, हेलीकॉप्टर के जरिए जंगलों को खंगाल रहे सुरक्षाबल

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir News) के बदनोता में आतंकी हमले के 30वें दिन भी सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन जारी रखा। इस दौरान पहाड़ी क्षेत्र चोचरु गला के जंगलों में सेना ने चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। पकड़े गए आंतकियों के मददगारों के साथ-साथ संदिग्धों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की गई। इतना ही नहीं सेना के हेलीकॉप्टर से पहाड़ी क्षेत्रों की रेकी भी हुई।

By Karun Sharma Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 06 Aug 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
आतंकी हमले के 30वें दिन भी पहाड़ी क्षेत्र चोचरु गला में सर्च ऑपरेशन जारी (जागरण फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, बिलावर। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir News) में आतंकियों का खात्मा करने के लिए सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। बदनोता के साथ लगते पहाड़ी क्षेत्र चोचरु गला के पहाड़ और जंगली इलाकों में आतंकी हमले के 30वें दिन भी सर्च ऑपरेशन जारी रहा।

सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान जंगलों के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। हालांकि, इसके बावजूद सेना को कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी।

हेलीकॉप्टर से पहाड़ी क्षेत्रों की हुई रेकी

सुरक्षाबलों ने पकड़े गए आंतकियों के मददगारों से भी पूछताछ जारी रखी। साथ ही संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। बदनोता आतंकी हमले के बाद से ही सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान लगातार जारी है।

मंगलवार को सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा बिलावर के पहाड़ी क्षेत्र का हवाई रेकी की। वहीं, पैरा कमांडो, सेना,सीआरपी ,जम्मू कश्मीर पुलिस, एसओजी ने चोचरु गला में आतंकी हमले के 30 दिनों बाद भी तलाशी अभियान जारी रखा।

नहीं मिली कोई सफलता

सुरक्षबलों की तमाम कोशिशों के बावजूद भी अभी तक कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है। इसके पीछे खराब मौसम और जंगली एवं पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण पड़ने वाली धुंध को सबसे बड़ा कारण माना जा रहा है। हालांकि, इसके बावजूद सेना पीछे हटने का नाम नहीं ले रही है और आतंकियों का खात्मे करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: Encounter in Udhampur: आतंकियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने की इलाके की घेराबंदी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर