Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, जवानों ने की घेराबंदी

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ जिले में गुरुवार की देर रात सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि पुंछ के मरहा बुफलियाज इलाके में संक्षिप्त गोलीबारी हुई। सुरक्षाबलों को इस इलाके में कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना मिली थी। थोड़ी देर की गोलीबारी के बाद आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Fri, 31 May 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (फाइल फोटो)

आईएएनएस,जम्मू। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ (Poonch) जिले में गुरुवार की देर रात सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि पुंछ के मरहा बुफलियाज इलाके में संक्षिप्त गोलीबारी हुई।

सुरक्षाबलों को इस इलाके में कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना मिली थी। पुलिस और सेना द्वारा मरहा बफलियाज के सामान्य क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir Weather Today: बारिश ने दिलाई भीषण गर्मी से राहत, जानिए कैसा रहेगा जम्मू कश्मीर के मौसम का हाल

अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागे आतंकी

अधिकारियों ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने जब तलाशी अभियान तेज कर दी तो छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दिया।

थोड़ी देर की गोलीबारी के बाद आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। भाग रहे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Jammu Forest Fire: एलओसी के पास जंगल में लगी आग, बारूदी सुरंगों में विस्फोट; वनाग्नि पर काबू पाने के प्रयास जारी