Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: पुंछ के मुख्य बाजार में एक ट्रिपल स्टोरी जूते की दुकान आग में जलकर हुई खाक, मौके पर दमकल की गाड़ियों ने बुझाई आग

जम्मू-कश्मीर के पुंछ के मुख्य बाजार में एक ट्रिपल स्टोरी स्टोरी की दुकान में आग लग गई। मैसूर पर फायर की दास्तान ने आग पर ऐतिहासिक प्राप्ति की कोशिश की। हालांकि अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है। गौरतलब है कि दमकल गाड़ियों को आग को काबू करने में थोड़ा समय लगा। हादसे के बाद आग लगने के कारण की जांच हो रही है।

By Jagran News Edited By: Paras PandeyUpdated: Tue, 26 Dec 2023 01:13 PM (IST)
Hero Image
बाजार में एक ट्रिपल स्टोरी जूते की दुकान आग में जलकर हुई, मौके पर दमकल की गाड़ियों ने बुझाई आग

एजेंसी, पुंछ। जम्मू-कश्मीर के पुंछ के मुख्य बाजार में एक ट्रिपल स्टोरी स्टोरी की दुकान में आग लग गई। मैसूर पर फायर की दास्तान ने आग पर ऐतिहासिक प्राप्ति की कोशिश की। हालांकि अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है। गौरतलब है कि दमकल गाड़ियों को आग को काबू करने में थोड़ा समय लगा। हादसे के बाद आग लगने के कारण की जांच हो रही है। सूत्रों के अनुसार जल्द इस घटना के पूछे का कारण पता चल जाएगा।   

पुंछ मुख्य बाजार में जम्मू-कश्मीर पे कोंटर के नजदीक जूतों की एक दुकान में आग लग गई। जिसमें जुतों सहित लाखों का सामान जल कर नष्ट हो गया। समय रहते पुलिस और दमकल विभाग ने आग पर काबू पाकर बडी दुर्घटना होने से बचा लिया नहीं तो नजदीक के घर और कई दुकानें आग की चपेट में आ सकती थी।

सोमवार और मंगलवार रात को को बिजली के शॉर्ट सर्किट से पुंछ मुख्य बाजार में एक जुतों की दुकान में आग लगने की घटना घटी। आग की जानकारी मिलते ही स्थानीय नागरिकों और दूकानदार मोके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में जुट गए। वहीं पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस की की टीम घटना स्थल पर पहुँच गई और आग पर काबू पाने में जुट गई।

कड़ी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया गया स्थानिय लोगों ने बताया की जैसे ही आग को देखा दोनों विभागों को सूचित किया गया लेकिन बाजार में गाड़ियां लगी हुई थी जिस कारण दमकल विभाग की गाड़ी समय पर नहीं पहुंच पाई और लाखों का नुकसान हो गया जब तक दमकल विभाग और पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंचती तब तक आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर