Move to Jagran APP

Poonch Wife Murder Case: पति बना शैतान! पत्‍नी के सिर पर हथौड़ा मार की बेरहमी से हत्‍या, आरोपित गिरफ्तार

Poonch Wife Murder Case जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ में पति ने पत्‍नी के सिर पर हथौड़ा मारकर पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या कर दी। सूचना मिलते ही की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को नजदीकी अस्पताल ले गई। इस बीच एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने आरोपी को अपराध के हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

By gagan kohliEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 05:32 PM (IST)
Hero Image
पत्‍नी के सिर पर हथौड़ा मार की बेरहमी से हत्‍या

पुंछ, संवाद सहयोगी: पुंछ जिले के मेंढर इलाके में एक महिला की उसके पति ने बेरहमी से हत्‍या कर दी। जानकारी के अनुसार अरी निवासी मोहम्मद खलील की पत्नी गजनफर बी (55) आज अपने घर पर खून से लथपथ पाई गईं। पुलिस के अनुसार पति ने कथित तौर पर उसके सिर पर हथौड़ा मारा है।

शव को ले जाया गया नजदीकी अस्‍पताल

सूचना मिलते ही की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को नजदीकी अस्पताल ले गई। इस बीच, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने आरोपी को अपराध के हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच के लिए इस संबंध में मामला भी दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Ladakh Festival: सांस्कृतिक परेड के साथ लद्दाख महोत्सव शुरू, उपराज्यपाल ने किया शुभारंभ

हथ‍ियार के साथ आरोपित गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा, आरोपी व्यक्ति को अपराध के हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया है। आरोपित ने किस वजह से अपनी पत्नी की हत्या की इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Jammu News: सड़कों पर उतरेंगे बिजली निगम के 21 हजार कर्मी, प्रशासन को शनिवार तक मांगें पूरी करने का दिया समय

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।