Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Search Operation in Poonch: पुंछ में आतंकी गतिविधियां जारी, संदिग्ध देखे जाने पर सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

जम्मू-कश्मीर में इन दिनों आतंकी गतिविधियों ने जोर पकड़ रखा है। आए दिन आतंकी जम्मू और इसके आसपास के इलाके में आतंकी गतिविधि को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुंछ (Search Operation in Poonch) में भी संदिग्ध गतिविधि देखे जाने के बाद सेना ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। बता दें कि सेना पर तलाशी अभियान के दौरान हमले हो रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Tue, 16 Jul 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
पुंछ में संदिग्ध देखे जाने पर चलाया गया तलाशी अभियान (फाइल फोटो)।

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में दो व्यक्तियों की संदिग्ध गतिविधि होने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इलाके में घूम रहे एक व्यक्ति से पूछताछ भी की गई।

हाई अलर्ट पर सेना के जवान

उन्होंने कहा कि सीमा रेखा और सीमावर्ती जिले के भीतरी इलाकों में जवान पहले से ही हाई अलर्ट पर हैं।

अधिकारियों ने कहा कि बेटार नदी के पास दो व्यक्तियों की संदिग्ध गतिविधि देखने की सूचना पर तेजी से कार्रवाई करते हुए सेना और विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि जवानों ने इलाके में घूम रहे एक व्यक्ति से पूछताछ भी की।

ये भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रा थी टारेगट, घुसपैठ कराने में पाक ने भी की आतंकियों की मदद... सेना ब्रिगेडियर का चौंका देने वाला खुलासा

डोडा में आतंकी हमले में चार जवान हो चुके हैं बलिदान

बता दें कि डोडा में आतंकी गतिविधि होने पर तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सेना पर फायरिंग कर दी। इस हमले में सेना के मेजर सहित चार जवान बलिदान हो गए। जम्मू-कश्मीर में बीते दिनों से कई आतंकी हमले किए जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 'अब तक उनके सिर कट जाने चाहिए थे', Doda Encounter पर फूटा फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती का गुस्सा