Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: पूंछ में LOC पर पहरा दे रहा था अग्निवीर, गोली लगने से हुई मौत; मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुंछ जिले में बुधवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास गोली लगने से अग्निवीर की मौत हुई है। अग्निवीर मनकोट इलाके में नियंत्रण रेखा के पास तैनात था। ड्यूटी के दौरान अग्निवीर अमृतपाल सिंह को गोली लगने से मौत हुई है। पुलिस ने सिपाही का शव बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उनकी मौत के कारणों का पता लगा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
पुंछ में एलओसी पर पहरा दे रहे अग्निवीर की गोली लगने से हुई मौत

एजेंसी, पूंछ। Agniveer Died in Poonch: जम्मू और कश्मीर के पूंछ में सेना के एक अग्निवीर की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, पुंछ जिले में बुधवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास गोली लगने से अग्निवीर की मौत हुई है।

हालांकि, अभी तक इसका पता नहीं चल सका है कि गोली किसी ने चलाई है या अग्निवीर ने खुद ही इसे अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, अग्निवीर पूंछ जिले के मनकोट इलाके में नियंत्रण रेखा के पास तैनात था और वारदात के समय वह अपनी ड्यूटी पर थे।

गोली लगने से अग्निवीर की हुई मौत

ड्यूटी के दौरान अग्निवीर अमृतपाल सिंह को गोली लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस उनकी मौत के कारणों का खुलासा करने में जुटी हुई है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि सैनिक की मौत आत्महत्या के कारण हुई या किसी अन्य कारण से।

यह भी पढ़ें- J&K Weather: पहाड़ों पर बर्फबारी तो मैदानी क्षेत्रों में बारिश, तीन दिन तक साफ रहेगा आसमान; फिर बरसेंगे बदरा

शोपियां में मारे गए दो आतंकी

पुलिस ने सिपाही का शव बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, बीते दिन सेना के जवानों के द्वारा दो आतंकवादी मारे गए। कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी। शोपियां के अलशिपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए हैं।

आतंकियों की सूचना मिलने पर जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था। मारे गए लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के आतंकवादियों में से एक आतंकी ने इस साल की शुरुआत में बैंक गार्ड संजय शर्मा की हत्या की थी।

यह भी पढ़ें- JK News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज वैष्णो देवी के दरबार में जाएंगी, स्काईवाक का करेंगी लोकार्पण

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर