Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: पुंछ के आवासीय क्वार्टर की छत पर मिला ग्रेनेड, इलाके में मचा हड़कंप; सर्च ऑपरेशन जारी

जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ में ग्रेनेड (Grenade Found in Poonch) मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। आवासीय क्वार्टर की छत पर ग्रेनेड मिला। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन जारी किया। जम्‍मू कश्‍मीर में पिछले एक महीने से आतंकी हमले हो रहे हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी की हुई है। वहीं पुलिस नाकों पर भी सख्‍ती है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 19 Jul 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ में मिला ग्रेनेड

जागरण संवाददाता, पुंछ। राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल पुंछ के (Grenade Found in Poonch) आवासीय क्वार्टर की छत पर गुरुवार करीब आठ बजे एक पुराना ग्रेनेड बरामद हुआ। पुलिस ने ग्रेनेड को कब्जे में लेकर नजदीकी क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पुलिस ने कब्‍जे में लिया ग्रेनेड

अस्पताल की स्टाफ नर्स गुलफाम ने बताया कि शाम में करीब पांच से छह बच्चे छत पर खेल रहे थे, तभी उन्हें कोई वस्तु दिखाई दी तो उन्होंने इसकी जानकारी दी। उसके बाद हमने सुरक्षा गार्ड को बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया।

कुपवाड़ा में दो आतंकी ढेर

जम्‍मू कश्‍मीर में आतं‍की हमलों का सिलसिला जारी है। पिछले एक महीने में सात के करीब हमले हो चुके हैं। वहीं सेना के जवानों ने गुरुवार को जम्‍मू कश्‍मीर के कुपवाड़ा में दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। इसके साथ ही इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें: Doda Terror Attack: बुलेट प्रूफ जैकेट, असॉल्ट राइफल... जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर तैनात CRT टीम; पुलिस नाकों पर सुरक्षा कड़ी

जम्‍मू कश्‍मीर में तैनात स्‍पेशल टीम

जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकी हमलों को देखते हुए सेना ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी है। जम्‍मू-श्रीनगर हाईवे पर स्‍पेशल पुलिस फोर्स तैनात की गई है। चप्‍पों-चप्पों पर पुलिस की पैनी नजर है। हर जवान के पास बुलेट प्रूफ जैकेट, हेलमेट और असॉल्‍ट राइफल होंगी। इसके साथ ही पुलिस ने क्राइसिस रिस्पांस टीम (सीआरटी) का भी गठन किया है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में सिर्फ पहरेदार नहीं बल्कि प्रहारक भी बनेंगे 'वीडीजी' के सदस्य, आतंक के खिलाफ अभियान को मिलेगी नई धार