Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonch News: जियारत में हादसे का शिकार हुई कार, सड़क से फिसलकर 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी; दो लोगों की मौत

Poonch Car Accident जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक कार सड़क से फिसलकर 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। जियारत प्लेरा इलाके में हुई इस दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों की मौत होने की खबर है। एक व्यक्ति दुर्घटना में घायल भी हो गया है। खबर पर अन्य विवरण पर प्रतीक्षा की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Gurpreet CheemaUpdated: Tue, 26 Sep 2023 07:53 PM (IST)
Hero Image
जियारत में एक कार सड़क से फिसलकर 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी

पुंछ, पीटीआई। Poonch Car Accident: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक कार सड़क से फिसलकर 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच वर्षीय बच्चा घायल हो गया। यह दुर्घटना जियरात प्लेरा इलाके में हुई है। कार को कांस्टेबल मोहम्मद सादिक चला रहे थे, जिनकी हादसे में मौत हो गई है।

उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस कांस्टेबल ऊधमपुर में तैनात था। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दिन में करीब 11 बजे पुलिस कांस्टेबल मुहम्मद सादिक एक अन्य व्यक्ति और बच्चे के साथ अल्टो कार नंबर जेके12सी-6052 में सवार होकर मंडी से लोरन एक जियारत पर दर्शन के लिए जा रहे थे। रास्ते में पलेरा क्षेत्र में जर्जर सड़क पर एक मोड़ पर चालक का वाहन से संतुलन बिगड़ गया और वाहन सड़क से फिसलकर करीब सौ फीट गहरी खाई में गिरकर क्षतिग्रस्त हो गया।

वाहन में फंसे लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया

दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके साथ ही वे लोग बचाव कार्य में जुट गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसे लोगों को निकालकर उपजिला अस्पताल मंडी में इलाज के लिए पहुंचाया।

डाक्टरों ने पुलिस कांस्टेबल मुहम्मद सादिक पुत्र फेज अकबर निवासी पलेरा मंडी को मृत घोषित कर दिया, जबकि जमील अहमद खान पुत्र मुहम्मद अयूब खान निवासी पलेरा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतकों के सिर पर आई थी गहरी चोट

वहीं, पांच वर्ष का बच्चा मुहम्मद नाम उल सदिक भी इस दुर्घटना में घायल हो गया। उसे हल्की चोट आई थी। प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार देखते हुए उसे घर भेज दिया गया। डॉक्टरों के अनुसार, दुर्घटना में मारे गए दोनों लोगों के सिर पर गहरी चोटें आई थीं। पुलिस की निगरानी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद कानूनी कार्रवाई पूरी कर स्वजनों के हवाले कर दिया गया। वहीं, पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।