Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonch: पुंछ हमले के बाद मेंढर में फिर दिखे दो से तीन संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

पुंछ की मेंढर तहसील के जंगली क्षेत्र में दो से तीन संदिग्ध देखे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर कई किलोमीटर तक जंगल को खंगाला। लेकिन सुरक्षाबलों के हाथ में कोई सफलता नहीं लगी। मेंढर के गुरसाई व डन्ना शाहसतार के नजदीक के जंगलों में सुबह आठ बजे के करीब क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी ली गई।

By bhopinder singh Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Tue, 09 Jan 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
पुंछ हमले के बाद मेंढर में फिर दिखे दो से तीन संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान (फाइल फोटो)।

संवाद सहयोगी, पुंछ। जिले की मेंढर तहसील के जंगली क्षेत्र में दो से तीन संदिग्ध देखे जाने के बाद क्षेत्र की घेराबंदी कर सुरक्षाबलों ने संयुक्त तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। हालांकि, इस तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

सुबह देखे गए दो से तीन संदिग्ध

जम्मू संभाग के पुंछ जिले की मेंढर तहसील और सुरनकोट के अपर क्षेत्र से सटे जंगली क्षेत्र में मंगलवार को सुबह सुरक्षाबलों को दो से तीन संदिग्ध देखे जाने की सूचना मिली। उसके बाद पुलिस की एसओजी पार्टी, सेना की राष्ट्रीय राइफल बटालियन और सीआरपीएफ जवानों ने सुरनकोट के जड़ा वाली गली के नजदीक लगते मेंढर के गुरसाई व डन्ना शाहसतार के नजदीक के जंगलों में सुबह आठ बजे के करीब क्षेत्र की घेराबंदी कर एक साथ संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

ये भी पढ़ें: मालदीव विवाद पर भी फारूक अब्दुल्ला ने कर दिया हिंदू मुसलमान, बोले- कहीं नफरत तो नहीं इस मसले का कारण

सुरक्षाबलों को नहीं हाथ लगी सफलता

यह तलाशी अभियान दिनभर चलता रहा। जंगली क्षेत्र के अलावा नजदीक खाली पड़े घरों व रिहायशी इलाकों को भी खंगाला गया। कई किलोमीटर जंगली क्षेत्र को खंगाला गया, लेकिन सुरक्षाबलों को कोई सफलता नहीं मिली। रात तक तलाशी अभियान जारी रहा।

ये भी पढ़ें: Jammu: NIA ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े तीन लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट, पाक नागरिक हबीबुल्ला मलिक का भी नाम शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर