Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुंछ-राजौरी नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, कार से टकरा कर पलटी मिनी बस; एक व्यक्ति की मौत और 22 लोग घायल

पुंछ-राजौरी राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ। हाईवे पर मंजाकोट से राजौरी आ रहा केंटर (मिनी बस) पलट गई। दोनों गाड़ियां पूरी तरह चकनाचूर हो गई। बस के पलटने से कई लोगों को गंभीर चोट आई तो वहीं एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 06 Dec 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
पुंछ-राजौरी नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, कार से टकरा कर पलटी मिनी बस

जागरण संवाददाता, राजौरी। Accident in Rajouri: राजौरी में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं, 22 लोग घायल हो गए हैं। दरअसल, ये दर्दनाक हादसा पुंछ-राजौरी राजमार्ग पर हुआ। हाईवे पर मंजाकोट से राजौरी आ रहा केंटर ( मिनी बस) पलट गई।

एक व्यक्ति की मौत और 22 लोग हुए घायल

बस के पलटने से कई लोगों को गंभीर चोट आई तो वहीं, एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई तो वहीं, 22 लोग घायल हुए हैं। जिसमें से 10 स्टूडेंट्स हैं।  सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Road Accident: दुखद! Srinagar के जोजिला में सड़क हादसा, वाहन गिरा गहरी खाई में... पांच की मौत

कार से टकराकर पलटी मिनी बस

बता दें कि पुंछ-राजौरी राजमार्ग के अंतर्गत ठंडी कस्सी राधा स्वामी ( राजौरी) भवन के समीप यह हादसा तब पेश आया जब सामने से एक कार से टकराकर मिनी बस ( केंटर) सड़क से लुढ़क गया। वहीं, इस हादसे में एक अन्य कार भी चपेट में आ गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और राहत-बचाव का कार्य जारी है।

यह भी पढ़ें-  Jammu-Kashmir Weather: शीतलहर की चपेट में घाटी, शून्य से नीचे पहुंचा तापमान; 10 दिसंबर तक शुष्क रहेगा मौसम