Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद सेना ने राजौरी के जंगलों में चलाया तलाशी अभियान

राजौरी जिले की थन्ना मंडी तहसील के डोरी माल के जंगलों में सूचना मिलने के बाद सेना पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया। सूत्रों के मुताबिक जंगलों में तीन संदिग्ध के होने की खबर मिली। यह तलाशी अभियान लगातार जारी है। बता दें जम्मू-कश्मीर में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होना है।

By gagan kohli Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 04 Apr 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
Rajouri News: डोरी माल के जंगल में तलाशी अभियान चलाते सुरक्षा बलों के जवान। जागरण

जागरण संवाददाता, राजौरी। जिले की थन्ना मंडी तहसील के डोरी माल के जंगल में संदिग्ध देखे जाने के बाद दोपहर तीन बजे के करीब सुरक्षा बलों द्वारा संयुक्त रूप से तलाशी अभियान को शुरू किया गया है। जो लगातार जारी है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों को सूचना मिली की जंगल में कुछ संदिग्ध मौजूद हैं। उसी समय सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से बड़े पैमाने पर जंगल में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों के जवान ने पूरे क्षेत्र को घेर कर जंगल के साथ जंगल के आसपास बने लोगों के घरों की भी जांच की जो लगातार जारी है।

सूत्रों का कहना है कि स्थानीय लोगों ने जंगल के अंदर तीन के करीब संदिग्ध देखे थे। उन्होंने उसी समय इसकी जानकारी पास में तैनात सेना के जवानों को दी। सूचना मिलने के बाद सेना, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने मिलकर जंगल में तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

सूचना मिलने के बाद सेना व पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और तलाशी अभियान को शुरू कर दिया है। इस अभियान के दौरान सुरक्षा बलों को अभी तक किसी भी प्रकार की कोई सफलता नहीं मिली है। वहीं दूसरी तरह से राजौरी के ही धार साकरी क्षेत्र में दो संदिग्ध देखे जाने के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। जो लगातार जारी है।