Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम आतंकवाद को पाताल में दफन कर देंगे', नौशेरा की रैली में गरजे अमित शाह; पाकिस्तान को भी दी चेतावनी

Amit Shah in Naushehra जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं का एक-दूसरे पर जुबानी हमला जारी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को नौशेरा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने पाकिस्तान को भी दो टूक चेतावनी देते हुए कहा कि वे गोली चलाएंगे तो हम गोले से जवाब देंगे

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 22 Sep 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
अमित शाह ने नौशेरा में जनसभा को किया संबोधित (फाइल फोटो)

पीटीआई, नौशेरा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नौशेरा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना के समर्थन में जमसभा को संबोधित किया। रैली में अमित शाह ने नेकां-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नेका-कांग्रेस पत्थरबाजों और आतंकवादियों को रिहा करना चाहते हैं।

अमित शाह ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला जम्मू की पहाड़ियों में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने की बात कर रहे हैं, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह मोदी सरकार है और हम आतंकवाद को पाताल में दफन कर देंगे। किसी भी आतंकवादी या पत्थरबाज को छोड़ा नहीं जाएगा।

'वे गोली चलाएंगे तो हम गोले से जवाब देंगे'

अमित शाह ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला और राहुल गांधी पाकिस्तान के साथ बातचीत के लिए प्रयासरत हैं। मैं फारूक अब्दुल्ला और राहुल गांधी को बताना चाहता हूं कि जब तक आतंकवाद का सफाया नहीं हो जाता, पाकिस्तान के साथ कोई बातचीत नहीं होगी। मैं अपने शेरों (जम्मू-कश्मीर के युवाओं) से बात करूंगा, पाकिस्तान से नहीं। उन्होंने कहा कि अगर वे गोली चलाएंगे तो हम गोले से जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें- पुराने शहर में चुनावी शोर नहीं, मतदाताओं के मन की थाह पाना मुश्किल; कुछ अलग ही है जम्मू की जमीनी हकीकत

आरक्षण को लेकर राहुल गांधी पर बोला हमला

अमित शाह ने आरक्षण को लेकर भी नेकां-कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसी को भी पहाड़ी, गुज्जर, दलित, अन्य पिछड़े वर्गों सहित वंचित वर्गों को दिए गए आरक्षण को छूने की अनुमति नहीं दी जाएगी। राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेरिका में कह रहे हैं कि आरक्षण की जरूरत नहीं है. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि आपको योग्य समुदायों के लिए आरक्षण खत्म करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- J&K Election: प्रधानमंत्री के रोड शो के बाद कटड़ा में छा गया कृष्णा, Narendra Modi App पर आई तस्वीर