Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Encounter in Rajouri: राजौरी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो संदिग्धों के छिपे होने की आशंका

Encounter in Jammu Kashmir राजौरी जिले के खवास तहसील में संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात 930 बजे यह मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने इलाके में ट्रेसर राउंड से कुछ गोलियां भी चलाई।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Thu, 29 Aug 2024 07:35 AM (IST)
Hero Image
राजौरी जिले के खवास में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (फाइल फोटो)

पीटीआई, राजौरी। राजौरी जिले के खेरी मोहरा लाठी और दांथल गांव में बुधवार की रात संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। जिसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों तरफ से गोलीबारी हुई। सूत्रों के मुताबिक घेराबंदी वाले इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि घेराबंदी वाले इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं। उन्होंने कहा कि घेराबंदी और तलाशी अभियान को मजबूत करने के लिए इलाके में अतिरिक्त बल भेजे गए हैं। वहीं सुरक्षा बलों ने इलाके में ट्रेसर राउंड से कुछ गोलियां भी चलाई।

यह भी पढ़ें- कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन दहशतगर्द ढेर, LoC पर किया था घुसपैठ का प्रयास

मीरा-नगरोटा गांव में भी दिखे संदिग्ध

सोमवार रात को ग्राम रक्षा गार्ड (वीडीजी) के एक समूह ने राजौरी जिले के मीरा-नगरोटा गांव में एक घर के पास दो अज्ञात व्यक्तियों को देखा और हवा में गोलियां चलाईं। इसके बाद इलाके में सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir Cloudburst: रामबन में बादल फटने से 3 की मौत, 4 लापता; राहत और बचाव कार्य जारी