Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajouri Fire: एलओसी के करीब लगी भीषण आग, बारूदी सुरंगों में हो रहे धमाके; आग को काबू करने में जुटे सुरक्षाकर्मी

पुंछ जिले के बलनोई और कृष्णा घाटी सेक्टर में लगी आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है। वहीं ये आग सीमा पर घुसपैठ रोकने के लिए बिछाई गई बारूदी सुरंगों तक पहुंच गई है। इनमें आग के कारण लगातार विस्फोट हो रहा है। वहीं सुरक्षाकर्मी और दमकल कर्मी लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

By gagan kohli Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 27 Jan 2024 09:14 PM (IST)
Hero Image
एलओसी के करीब लगी भीषण आग, बारूदी सुरंगों में हो रहे धमाके (प्रतीकात्मक चित्र)।

जागरण संवाददाता, राजौरी। पुंछ जिले के बलनोई और कृष्णा घाटी सेक्टर में शुक्रवार रात से एलओसी के करीब वाले क्षेत्र में भीषण आग लगी हुई है। इस कारण से लगातार सीमा पर घुसपैठ को रोकने के लिए बिछाई गई बारूदी सुरंगों में विस्फोट हो रहे है। सेना के जवान और दमकल कर्मी आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटे हुए है, लेकिन अभी तक आग पर काबू पर पूरी तरह से नहीं पाया जा सका है।

आग ने विकराल रूप किया धारण

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर रात को पुंछ जिले के बलनोई व कृष्णा घाटी सेक्टर में एलओसी के करीब अचानक से आग लग गई। कुछ ही समय में इस आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग बड़ी तेजी से फैलने लगी।

ये भी पढ़ें: Srinagar News: कुपवाड़ा से आतंकी मॉड्यूल के पांच सदस्य गिरफ्तार, लश्कर आतंकियों को करते थे हथियार सप्लाई

बारूदी सुरंगों में हो रहे विस्फोट

इस आग की चपेट में आने से सीमा पर घुसपैठ को रोकने के लिए लगाई गई बारूदी सुरंगों में भी विस्फोट होना शुरू हो गए। उसी समय सेना के जवानों व सेना के दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने का कार्य शुरू कर दिया जो लगातार जारी है, लेकिन अभी भी आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है।

ये भी पढ़ें: Jammu News: चोर के फरार होने पर चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिस कर्मी अटैच, SSP ने दिए विभागीय जांच के आदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर