Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu-Kashmir: राजौरी में फिर दिखे संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान किया तेज, गुप्त सूचना के बाद अलर्ट पर सैनिक

सोमवार दोपहर को सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि कप्पा खां के साथ-साथ चौधरीनाढ़ क्षेत्र में कुछ संदिग्ध मौजूद हैं। सूचना मिलते ही सुरक्षाबल के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों ने लोगों के घरों की तलाशी लेने के साथ-साथ जंगलों में भी तलाशी अभियान चलाया। इलाके देर रात तक तलाशी अभियान जारी था।

By gagan kohli Edited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 16 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
राजौरी में फिर दिखे संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान किया तेज

जागरण संवाददाता, राजौरी। जिले के सूम के साथ-साथ कप्पा खां क्षेत्र में कुछ संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। देर शाम तक संदिग्धों का कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद कप्पा खां क्षेत्र में तलाशी अभियान समाप्त कर दिया गया। अलबत्ता, सूम इलाके में जारी है।

सोमवार दोपहर को सुरक्षाबलों को सूचना मिली कि कप्पा खां के साथ-साथ चौधरीनाढ़ क्षेत्र में कुछ संदिग्ध मौजूद हैं। सूचना मिलते ही सुरक्षाबल के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

जंगलों में भी तलाशी अभियान चलाया

सुरक्षाबलों ने लोगों के घरों की तलाशी लेने के साथ-साथ जंगलों में भी तलाशी अभियान चलाया। वहीं, देर शाम को कालाकोट तहसील के सूम व इसके आसपास के क्षेत्र में कुछ संदिग्ध देखे जाने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। देर रात तक तलाशी अभियान जारी था।