Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Terror Attack: राजौरी में दिखी संदिग्धों की हलचल, पिछले कुछ दिनों से दिख रही गतिविधि; जवानों ने तेज किया सर्च अभियान

Jammu Kashmir News राजौरी जिले के नौशहरा में गुरुवार (18 जुलाई) को एक स्थानीय महिला ने तीन संदिग्धों को देखे जाने की सूचना दी। जिसके बाद से पुलिस और सेना के जवानों ने बड़े पैमाने पर सर्च अभियान जारी कर दिया। सुरक्षाबलों को अभी तक सफलता नहीं मिली है। अभी हाल ही में ढन्नका क्षेत्र में भी संदिग्ध देखे गए थे।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 19 Jul 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
राजौरी जिले के नौशहरा में सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान जारी (जागरण फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, राजौरी। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशहरा में गुरुवार को एक स्थानीय महिला द्वारा तीन संदिग्ध देखे जाने के बाद सेना व पुलिस ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया, जो देर शाम तक लगातार जारी रहा। हालांकि, सुरक्षाबलों को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार नौशहरा के कलाल क्षेत्र में एक स्थानीय महिला ने पुलिस व सेना को सूचित किया कि गांव में तीन संदिग्ध देखे गए हैं, जिनके पास बड़े-बड़े बैग मौजूद हैं। सूचना मिलते ही सेना व पुलिस के जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

ढन्नका में भी देखे गए थे तीन संदिग्ध

सुरक्षाबल के जवान जंगल के साथ ही लोगों के घरों की भी तलाशी ले रहे हैं। बता दें कि दो दिन पहले नौशहरा के ही ढन्नका क्षेत्र में पूर्व सैनिक ने तीन संदिग्ध देखे थे, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया था।

सेना व पुलिस के जवानों ने दो दिनों तक अपना अभियान जारी रखा, लेकिन संदिग्धों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। अब कलाल क्षेत्र में संदिग्ध देखे जाने के बाद लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:

Jammu Kashmir News: पुंछ के आवासीय क्वार्टर की छत पर मिला ग्रेनेड, इलाके में मचा हड़कंप; सर्च ऑपरेशन जारी

Doda Terror Attack: बुलेट प्रूफ जैकेट, असॉल्ट राइफल... जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर तैनात CRT टीम; पुलिस नाकों पर सुरक्षा कड़ी