Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: पुंछ जिले में देखे गए हथियार बंद आतंकी, कृष्णा घाटी और धरा दुरियां में सेना ने चलाया गया तलाशी अभियान

जम्मू में आतंकियों को सुरक्षाबल कोई मौका नहीं देना चाहते हैं। पुंछ जिला के कृष्णा घाटी सेक्टर में कुछ हथियार बंद संदिग्ध देखें जाने के बाद सेना पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों द्वारा कृष्णा घाटी और धरा दुरियां में साझा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। तलाशी अभियान के बाद गांव के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

By bhopinder singhEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 26 Nov 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
कृष्णा घाटी और धरा दुरियां में सेना ने चलाया गया तलाशी अभियान

संवाद सहयोगी, पुंछ। पुंछ जिला के कृष्णा घाटी सेक्टर में कुछ हथियार बंद संदिग्ध देखें जाने के बाद सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों द्वारा कृष्णा घाटी और धरा दुरियां में साझा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम लगभग नौ बजे के करीब एक वाहन चालक ने दरा दुरियां और कृष्णा घाटी क्षेत्र में दो से तीन हथियार बंद संदिग्ध देखे जाने की सूचना केजी टॉप पर सैन्य चौकी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों को दी।

सेना जंगलों में चला रही तलाशी अभियान

सूचना मिलते ही तत्काल कार्यवाही करते हुए एक साथ सेना की राष्ट्रीय राइफल बटालियन और पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप द्वारा केजी और दरा दुरियां दोनों गांव के पुंछ मेंढर मुख्य सड़क और नजदीकी जंगली इलाकों में तलाशी अभियान छेड़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- साइबर ठगी का शिकार हु्ए जम्मू-कश्मीर के DGP, फेक वॉट्सएप प्रोफाइल बनाई और हड़पे लोगों से पैसे; आरोपी की तलाश कर रही पुलिस

गांव के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है

तलाशी अभियान के बाद गांव के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। समाचार लिखे जाने तक सुरक्षा बलों ने इलाकों को घेर कर नजर रखी हुई थी वहीं इस तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों को अभी तक किसी प्रकार की कामयाबी हाथ नहीं लगी मगर तलाशी अभियान जारी था।