Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: राजौरी और पुंछ में आतंकियों को कोई मौका नहीं देना चाहते सुरक्षाबल, कई इलाकों में तेज से चल रहा तलाशी अभियान

22 नवंबर को राजौरी के बाजीमाल जंगल में हुई सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के बीच डर का माहौल है। गांव में किसी भी प्रकार की कोई हलचल ग्रामीण देखते हैं तो उसी समय सुरक्षाबलों को सूचित कर देते हैं जिसके बाद सुरक्षाबल उसी समय संयुक्त तलाशी अभियान शुरू कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 27 Nov 2023 02:00 AM (IST)
Hero Image
राजौरी और पुंछ में आतंकियों को कोई मौका नहीं देना चाहते सुरक्षाबल

जागरण संवाददाता, राजौरी। संदिग्धों की खोजने के लिए सुरक्षाबलों ने रविवार को भी राजौरी और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के जंगल में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया। संदिग्ध गतिविधियों की सूचना के बाद पुंछ जिले मेंढर और कृष्णा घाटी सेक्टर के कई वन क्षेत्रों में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ का संयुक्त अभियान चल रहा है।

इन इलाकों में चल रहा है तलाशी अभियान

पिछले दो दिनों से राजौरी जिले के मंदिर गाला, साकरी, धार साकरी, जमोला, काला झंगड़, सड्डा, बरो, कंथोल, चंबा, मंडी आदि क्षेत्रों में भी तलाशी अभियान चल रहा है। इन गांवों में स्थानीय लोगों द्वारा संदिग्ध देखे जाने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने इन गांवों में संयुक्त तलाशी अभियान शनिवार को शुरू किया था।

यहां भी पढ़ें- पुंछ जिले में देखे गए हथियार बंद आतंकी, कृष्णा घाटी और धरा दुरियां में सेना ने चलाया गया तलाशी अभियान

ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के बीच डर का माहौल

बता दें कि 22 नवंबर को राजौरी के बाजीमाल जंगल में हुई सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के बीच डर का माहौल है। गांव में किसी भी प्रकार की कोई हलचल ग्रामीण देखते हैं तो उसी समय सुरक्षाबलों को सूचित कर देते हैं, जिसके बाद सुरक्षाबल उसी समय संयुक्त तलाशी अभियान शुरू कर रहे हैं, ताकि अगर कोई संदिग्ध हो तो उस तक पहुंचा जा सके। इसके साथ-साथ ग्रामीणों की सुरक्षा को भी पक्का किया जा सके, ताकि वे बिना डर के अपने घरों में रह सकें।