Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajouri News: मुगल रोड पर जाम के चलते लगी वाहनों की लंबी कतार, एसपी ट्रैफिक ने बताई ये बड़ी वजह

कश्मीर घाटी के साथ जोड़ने वाले मुगल रोड पर घंटों जाम लगने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जाम में वाहन कई घंटों तक फंसे रहे। मुगल रोड पर पोशाना के आसपास के इलाके में घंटों जाम लगा रहा। वहीं एसपी ट्रैफिक नवाज अहमद का कहना है कि मार्ग पर कुछ जगह सड़क काफी तंग है जिस कारण जाम की समस्या हो रही है।

By gagan kohli Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 22 Jun 2024 08:47 PM (IST)
Hero Image
मुगल रोड पर जाम के चलते लगी वाहनों की लंबी कतार।

जागरण संवाददाता, राजौरी। राजौरी-पुंछ को कश्मीर घाटी के साथ जोड़ने वाले मुगल रोड पर घंटों जाम लगने के कारण आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस जाम के कारण वाहन चालक भी खासे परेशान हो रहे है, लेकिन मुगल रोड पर लगने वाले जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है।

पोशाना के आसपास लग रहा जाम

मुगल रोड से गुजरने वाले काला खान, अशोक कुमार, वेद प्रकाश आदि ने कहा कि मुगल रोड पर पोशाना के आसपास के क्षेत्र में घंटों जाम लग रहा है। जिस कारण से वाहन चालकों के साथ-साथ इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जाम की समस्या को दूर करने के लिए न तो प्रशासन द्वारा कोई कदम उठाया जा रहा है और न ही ट्रैफिक पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: उरी सेक्टर में LoC लांघ रहे थे घुसपैठिए, जवानों से शुरू हुई मुठभेड़; मारे गए दो दहशतगर्द

जाम के चलते लग रहा दोगुना समय

उन्होंने कहा कि इस समस्या को दूर किया जाए ताकि इस मार्ग से गुजरने वाले लोग समय से अपने गंतव्य तक पहुंच सके। राजौरी व पुंछ दोनों जिलों से तीन से चार घंटों में व्यक्ति मुगल रोड से कश्मीर पहुंच जाता है, लेकिन जाम के कारण सात से आठ घंटे का समय लग रहा है।

तंग सड़क के कारण हो रहा जाम- एसपी

इस संबंध में बात करने पर एसपी ट्रैफिक नवाज अहमद का कहना है कि मार्ग पर कुछ जगह सड़क काफी तंग है जिस कारण से एक साथ दो वाहनों के गुजरने में समस्या हो रही है। जिस कारण से जाम लग रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस समस्या को दूर करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा ताकि इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ें: Jammu News: आतंकियों को करारा जवाब! हेलीकॉप्टर से कर सकेंगे शिवखोड़ी के दर्शन; इस जगह से श्रद्धालु भरेंगे उड़ान