Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajouri Encounter: मुठभेड़ में जवानों पर गोलियां बरसाकर फरार हुए आतंकी, घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू

Rajouri Encounter जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबल को आतंकवादियों के छिपे होने की विशेष खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद भारतीय सेना ने तलाशी अभियान शुरू किया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबल ने मनियाल गली में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
Rajouri Encounter: थानामंडी में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़।

जागरण संवाददाता, राजौरी। जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबल को आतंकवादियों के छिपे होने की विशेष खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद भारतीय सेना ने तलाशी अभियान शुरू किया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबल ने मनियाल गली में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षाबल पर हमला कर दिया। जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। दोनों और से कई राउंड गोलीबारी हुई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

गोलियां बरसाकर फरार हुए आतंकी

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से थन्ना मंडी तहसील के डेरा की गली व मनेयाल गली के जंगलों में आतंकियों के मौजूद होने की सूचनाएं सुरक्षा बलों के पास पहुंच रही थीं। रविवार शाम को छह बजे के करीब सुरक्षा बलों के जवानों को सूचना मिली कि मनेयाल गली के जंगल में करीब तीन आतंकी मौजूद हैं।

उसी समय सुरक्षाबल के जवानों ने अभियान शुरू कर दिया, लेकिन जंगल में मौजूद आतंकियों ने सुरक्षाबल के जवानों के ऊपर गोलियों की बौछार शुरू कर दी और जंगल से भागने में सफल हो गए।

तलाशी अभियान शुरू

जवानों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर तलाशी अभियान को जारी रखा हुआ है। सेना व पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। पूरे हालात पर अपनी नजर रखे हुए हैं। जानकारी के अनुसार, छह बजे के करीब सुरक्षा बलों के जवानों को सूचना मिली की मनेयाल गली के जंगल में तीन के करीब आतंकी मौजूद है। सूचना मिलते ही सेना, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने जंगल में तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- JK Election: थम गया तीसरे चरण का चुनाव-प्रचार, अंतिम दिन कई दिग्गजों ने झोंकी ताकत, इन मुद्दों पर BJP-कांग्रेस में घमासान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें