Move to Jagran APP

Rajouri Lok Sabha Seat 2024: महबूबा मुफ्ती ने राजौरी के बाजारों में किया रोड शो, 25 मई को अनंतनाग सीट पर मतदान

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir News) की पांच लोकसभा सीटों में से चार पर चुनाव पूरे हो गए हैं। अब सिर्फ एक सीट बची है। जिस पर 25 मई को मतदान होना है। वह है राजौरी-अनंतनाग लोकसभा सीट। यहां से खुद पीडीपी (PDP News) मुखिया महबूबा मुफ्ती चुनावी मैदान में हैं। आज मुफ्ती ने राजौरी के बाजारों में अपने समर्थन में रोड शो किया और लोगों से वोट की अपील की।

By gagan kohli Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Mon, 20 May 2024 08:12 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: राजौरी शहर में दुकानदारों से मुलाकात करती महबूबा मुफ्ती। जागरण

जागरण संवाददाता, राजौरी। (Rajouri-Anantnag Lok Sabha Seat 2024) राजौरी-अनंतनाग लोकसभा सीट पर 25 मई को मतदान होना है। हर दल के नेता इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। पीडीपी की अध्यक्षा व इस सीट से पीडीपी की उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती सोमवार की सुबह राजौरी पहुंची।

मुफ्ती ने राजौरी के मुख्य बाजार में लोगों से मांगा समर्थन

यहां पर पहुंचते ही वह शहर के नामी निजी होटल में पहुंची। यहां पर छह बजे तक उन्होंने विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात की और उनकी मांगों व मुद्दों को सुना। इसके बाद महबूबा मुफ्ती राजौरी के मुख्य बाजार में पहुंची। यहां पर उन्होंने बाजारों में चल रहे लोगों से मुलाकात करने के साथ-साथ दुकानदारों से भी मुलाकात कर अपने लिए समर्थन मांगा।

निजी होटल में महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात की और उनकी मांगे व मुद्दों को सुना। प्रतिनिधिमंडलों में शामिल लोगों ने भी अपनी हर छोटी-बड़ी समस्या महबूबा मुफ्ती के समक्ष उठाई और महबूबा मुफ्ती ने लोगों को आश्वासन दिया कि आप लोगों के सहयोग से मैं दिल्ली पहुंच गई तो मैंने जो वादे आप लोगों के साथ किए हैं। उन वादों को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास करुंगी। उन्होंने कहा कि हम आम लोगों के साथ हैं और सभी को साथ लेकर हमेशा से ही चलते आए हैं।

यह भी पढ़ें: Namo Drone Didi Yojana: जम्मू कश्मीर में नमो ड्रोन दीदी योजना को प्रभावी बनाएगी सरकार की कमेटी

मुफ्ती साहिब ने जो कार्य किए वो कोई नहीं कर पाया- महबूबा

आगे भी चलते रहेंगे। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मुफ्ती साहिब ने जो कार्य राजौरी व पुंछ के लोगों के लिए किए हैं। उन कार्यों को आज तक कोई भी नहीं कर पाया है। उन्होंने मुगल रोड बनाई जिससे गुजर कर आज राजौरी व पुंछ के लोग कश्मीर आ-जा रहे हैं और कश्मीर वाले राजौरी व पुंछ।

इसी तरह से राजौरी में बाबा गुलाम शाह बडशाह यूनिवर्सिटी का निर्माण करवाया, जिसमें आज देश के विभिन्न हिस्सों से बच्चे शिक्षा ग्रहण करने के लिए आ रहे हैं। इसके बाद महबूबा मुफ्ती ने शहर में रोड शो निकालकर लोगों से समर्थन की अपील की।

यह भी पढ़ें: Loksabha Election 2024: तिहाड़ में बंद निर्दलीय प्रत्याशी इंजीनियर रशीद के परिजनों ने किया मतदान, कश्मीर को लेकर कही ये बात

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।