Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: रणदीप कुमार बने राजौरी के एसएसपी, कई आतंकरोधी अभियानों में ले चुके हैं भाग

जम्मू कश्मीर गृह विभाग द्वारा आज देर शाम गए जारी एक आदेश के मुताबिक जिला राजौरी के मौजूदा एसएसपी को अमृतपाल सिंह को आइआरपी की द्वितीय वाहिनी के कमांडेंट के पद पर स्थानांतरित किया गया है। वह रणदीप कुमार का स्थान लेंगे जबकि रणदीप कुमार अब जिला राजौरी के एसएसपी होंगे। रणदीप कुमार वर्ष 1999 बैच के जम्मू कश्मर पुलिस सेवा के अधिकारी हैं।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 01:41 AM (IST)
Hero Image
रणदीप कुमार को जिला राजौरी का एसएसपी नियुक्त किया गया

राज्य ब्यूरो, जागरण, श्रीनगर। प्रदेश सरकार ने शुक्रवार को को रणदीप कुमार को जिला राजौरी का एसएसपी नियुक्त कर दिया। वह वर्ष 2014 एजीएमयूटी कैडर के आइपीएस अमृतपाल सिंह का स्थान लेंगे।

जम्मू कश्मीर गृह विभाग द्वारा आज देर शाम गए जारी एक आदेश के मुताबिक, जिला राजौरी के मौजूदा एसएसपी को अमृतपाल सिंह को आइआरपी की द्वितीय वाहिनी के कमांडेंट के पद पर स्थानांतरित किया गया है। वह रणदीप कुमार का स्थान लेंगे जबकि रणदीप कुमार अब जिला राजौरी के एसएसपी होंगे।

अमृतपाल सिंह को मार्च 2023 में जिला राजौरी का एसएसपी नियुक्त किया गया था। रणदीप कुमार वर्ष 1999 बैच के जम्मू कश्मर पुलिस सेवा के अधिकारी हैं। वह आज से लगभग 20 वर्ष पहले जिला राजौरी में डीएसपी आप्रेशन्स के पद पर रहते हुए कई आतंकरोधी अभियानों में भाग ले चुके हैं। वह जिला रामबन में भी बतौर एसएसपी अपनी सेवाएं प्रदान कर चुके हैं।