Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajouri Crime: सात हजार नशीली गोलियों के साथ तस्कर गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज; दवा विक्रेता की तलाश जारी

राजौरी पुलिस ने वार्ड नंबर आठ से नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से सात हजार नशीली गोलियां बरामद की है। वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए दवा विक्रेता की तलाश कर रही है जिससे आरोपी ने ये गोलियां खरीदी हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By gagan kohli Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Mon, 15 Jan 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
सात हजार नशीली गोलियों के साथ तस्कर गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज।

जागरण संवाददाता, राजौरी। पुलिस ने सोमवार दोपहर को पुख्ता सूचना के आधार पर नगर के वार्ड नंबर आठ से नशीले पदार्थों के तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से सात हजार नशीली गोलियां बरामद की गई हैं, जिन्हें वो नगर के युवाओं को काफी महंगे दामों पर पिछले काफी समय से बेचने रहा था। इस संबंध में पुलिस स्टेशन राजौरी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके पुलिस ने आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है।

NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू

सोमवार दोपहर को डीएसपी मुख्यालय मुदस्सिर अहमद चौधरी के नेतृत्व में थाना प्रभारी, सिटी चौकी प्रभारी ने तस्कर को मुख्य बाजार में पकड़ लिया और इसके कब्जे से कुछ नशीली गोलियां बरामद की। उसी समय पुलिस ने इससे पूछताछ का सिलसिला शुरू कर दिया और आरोपित द्वारा बताए गए ठिकाने से पुलिस ने सात हजार नशीली गोलियों को बरामद करके नशा तस्कर शेख अजर पुत्र रहमतुल्ला निवासी वार्ड नंबर आठ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई को शुरू कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Jammu: किसानों को सोलर पंपसेट में मिल रही 80 फीसदी सब्सिडी, महज इतनी धनराशि में उठा पाएंगे लाभ

दवा विक्रेता के खिलाफ भी होगी कार्रवाई

डीएसपी मुख्यालय ने कहा कि यह पुराना नशा तस्कर है जिस पर हमारी नजर बीते काफी समय से थी, लेकिन हर बार यह चकमा देकर फरार होने में सफल हो जाता था। उन्होंने कहा कि हमने इसे सात हजार नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है और दवाई के पत्तों के ऊपर जो बैच नंबर लिखे हुए है उससे पता लगाया जा रहा है कि यह गोलियां आरोपित ने किससे ली है। जिस भी दवा विक्रेता ने इसे गोलियां दी होंगी, उसके खिलाफ भी पुलिस कड़ी कार्रवाई को अंजाम देगी।

ये भी पढ़ें: Jammu: अराजक तत्वों के खिलाफ डीजीपी स्वैन का कड़ा रुख, बोले- कठोर कार्रवाई के लिए रहें तैयार