Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: राजौरी व पुंछ में मौजूद आतंकियों का जल्द हो खात्मा, एमवी सुचिंद्र कुमार ने किया दौरा

उत्तरी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल एमवी सुचिंद्र कुमार और 16वीं कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल नवीन सचदेवा ने राजौरी का दौरा किया। इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों सेना और पुलिस के साथ बैठक कर क्षेत्र के हालातों पर चर्चा की। साथ ही आतंकियों (Terrorist in Jammu Kashmir) का जल्द से जल्द खात्मा करने की रणनीति पर भी बात की।

By gagan kohli Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 03 Aug 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
राजौरी दौरे के दौरान एमवी सुचिंद्र कुमार।

जागरण संवाददाता, राजौरी। उत्तरी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल एमवी सुचिंद्र कुमार ने 16 कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल नवीन सचदेवा के साथ राजौरी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने अग्रिम क्षेत्रों का दौरा भी किया।

उन्होंने राजौरी के वरिष्ठ नागरिकों, सेना व पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्र के हालात पर चर्चा करने साथ-साथ आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियानों के बारे में भी जानकारी हासिल की। उन्होंने जल्द से जल्द क्षेत्र में मौजूद आतंकियों का खात्मा करने के निर्देश दिए।

सेना व पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ की विशेष बैठक

शुक्रवार को सुबह लेफ्टिनेंट जनरल एमवी सुचिंद्र कुमार व 16 कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल नवीन सचदेवा राजौरी में स्थित सैन्य मुख्यालय पहुंचे। यहां पहुंचते ही उन्होंने सेना व पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ विशेष बैठक की। बैठक में सैन्य अधिकारियों के साथ-साथ एसएसपी राजौरी रणदीप कुमार व एसएसपी पुंछ जुगल मन्हास भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: लद्दाख में बड़ा हादसा, पहाड़ी ढलान पर ढह गई तीन मंजिला इमारत; 12 लोग घायल

बाबा बुड्ढा अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा पर भी चर्चा की

इस बैठक में उन्होंने दोनों जिलों में बने हालात पर चर्चा की और सात अगस्त से शुरू हो रही बाबा बुड्ढा अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं के लिए किए गए सुरक्षा प्रबंधों पर भी विस्तार से चर्चा की। यात्रा को सफल बनाने के लिए हर उपाय करने को कहा, ताकि यह यात्रा सुरक्षित संपन्न हो सके। उन्होंने दोनों जिलों में सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे तलाशी अभियानों की भी विस्तार से जानकारी ली और कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में जो भी आतंकी हैं, उनका सफाया कर राजौरी व पुंछ को आतंक मुक्त किया जाए।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: एक्‍शन मोड में LG सिन्‍हा, नार्को-आतंकवाद से जुड़ने के आरोप में 6 सरकारी कर्मी सस्‍पेंड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर