Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: राजौरी में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरा वाहन; एक महिला की मौत

राजौरी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि उसके दो नाबालिग बच्चों और दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज राजौरी में भर्ती कराया गया है। हादसा किन कारणों से हुआ इसकी जांच पुलिस कर रही है। वहीं इस हादसे घायलों की हालत अब खतरे से बाहर है।

By gagan kohli Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 26 Sep 2024 06:42 PM (IST)
Hero Image
राजौरी में वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौत चार घायल। प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, राजौरी। राजौरी में एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसके दो नाबालिग बच्चे और दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज राजौरी में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार दोपहर दो बजे के करीब शाहदरा शरीफ से थन्ना मंडी जा रही मारुति कार संख्या नंबर जेके11ए-3395 डाकबंगला के पास पहुंचने पर चालक वाहन से संतुलन खो बैठा और वाहन खाई में जा गिरा। उन्होंने बताया कि वाहन में सवार पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थन्ना मंडी में भर्ती कराया गया।

घायलों की पहचान एजाज अहमद पुत्र मुहम्मद फरीद (चालक), तोइबा कोसर पत्नी सईद मेहताब बुखारी, उसका चार वर्षीय बेटा अहसान अली, एक वर्षीय बेटी हंजा कोसर और साहिबा कोसर पत्नी अहतशाम के रूप में हुई है।

बाद में तोइबा कोसर को सीएचसी ले जाते समय उसकी मौत हो गई और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रैफिक पुलिस के डीटीआई मंजूर कोहली ने बताया कि हादसा किन कारणों से हुआ इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच में तेज गति का मामला सामने आ रहा है। वहीं डॉक्टरों के अनुसार घायलों की हालत खतरे से बाहर है।