Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poonch Accident: मौसम के चलते सुरनकोट की जड़ा वाली गली में दो वाहनों की टक्कर, हादसे में पांच लोग घायल

पुंछ जिले की सुरनकोट में जड़ा वाली गली क्षेत्र में जवाहर नवोदय विद्यालय के पास एक सड़क हादसा हो गया। दो वाहनों की टक्कर में पांच लोग घायल हो गए जिनमें से गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जीएमसी राजौरी रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मौसम के चलते ये हादसा हुआ।

By bhopinder singh Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 03 Feb 2024 09:49 PM (IST)
Hero Image
सुरनकोट की जड़ा वाली गली में दो वाहनों की टक्कर।

संवाद सहयोगी, पुंछ। जिले की सुरनकोट तहसील की जड़ा वाली गली क्षेत्र में जवाहर नवोदय विद्यालय के नजदीक शनिवार को दो वाहनों की टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों को वाहनों से निकाल कर उपजिला अस्पताल सुरनकोट पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जीएमसी राजौरी रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जीएमसी राजौरी रेफर घायल नदीम अहमद पुत्र इशफाक अहमद (18) निवासी गुरसाई मेंढर, तौफिक अहमद पुत्र मुहम्मद आयूब (29) निवासी गुरसाई मेंढर, तौकिर अहमद पुत्र मुहम्मद आयूब (13) निवासी गुरसाई मेंढर के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: Jammu: बिना पासपोर्ट के तीन बांग्लादेशी युवतियां गिरफ्तार, कश्मीर में निकाह के नाम पर हो रही थी तस्करी

घायलों को अस्पताल में किया रेफर

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर करीब साढ़े बारह सुरनकोट तहसील के जड़ा वाली गली क्षेत्र में जम्मू- पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जवाहर नवोदय विद्यालय के नजदीक सुरनकोट से गुरसाई की ओर आ रही ऑल्टो कार और दूसरी तरफ से आ रहे टाटा सूमो वाहन चालक बदले मौसम की वजह से अपना संतुलन खो बैठा और दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से उपजिला अस्पताल सुरनकोट पहुंचाया गया, जहां से तीन घायलों को जीएमसी रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: Jammu: चौ. लाल सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करने की बात को बताया अफवाह, बोले- 'अभी नहीं करना चाहता कोई बात'