Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: पुंछ जिले में सेना के जवान की रहस्यमयी गोलीबारी से मौत, सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में तैनात सेना के एक जवान की नियंत्रण रेखा के पास रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। बुधवार को रियासी जिले में पूरे सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। आपकों बता दें कि नियमित ड्यूटी के दौरान जवान रिधम शर्मा (22) को गोली लगी और वे घायल अवस्था में जमीन पर पड़े मिले।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 18 Oct 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
पुंछ जिले में सेना के जवान की रहस्यमयी गोलीबारी से हुई मौत
जागरण संवाददाता, पुंछ(जम्मू)। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में तैनात सेना के एक जवान (Army Soldier Death In Firing) की नियंत्रण रेखा के पास रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने के कारण मौत हो गई। बुधवार को रियासी जिले में पूरे सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

आपकों बता दें कि नियमित ड्यूटी के दौरान बालाकोट बेल्ट के अग्रिम इलाकों में जवान रिधम शर्मा (22) को गोली लगी। वे घायल अवस्था में जमीन पर पड़े हुए मिले। मंगलवार को इलाज के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने केस दर्ज की मामले की जांच शुरू

जवान के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर पुलिस को सौंप दिया गया। बता दें की जवान रियासी जिले के सेरवाड गांव के रहने वाले थे। जवान का शव अंतिम संस्कार के लिए घर आते ही गांव के सैकड़ों लोग इकट्ठे हुए और उनके नाम के नारे लगाए। पूरे सैन्य सम्मान के साथ जवान का अंतिम संस्कार किया गया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- 10 हजार मीटर दौड़ में प्रदेश के ऋतिक ने जीता सोना तो बृज भूषण ने कांस्य पदक किया अपने नाम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।