Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baramulla Encounter: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, एक जवान घायल; मुठभेड़ जारी

Baramulla Encounter जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच बुधवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। वहीं एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने बुधवार सुबह बारामूला जिले के वाटरगाम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Wed, 19 Jun 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
Baramulla Encounter: जम्मू के बारामुला में मुठभेड़ शुरू।

जागरण संवाददाता, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच बुधवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। बुधवार (आज) सुबह बारामूला जिले के वाटरगाम इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

सुरक्षा बलों ने सुबह से ही हादीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चलाया था। अधिकारियों ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद दोनों के बीच भीषण मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। वहीं, एक सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए।

हादीपोरा में दिखे थे संदिग्ध

बता दें कि आतंकी हमलों के बाद उत्तरी कश्मीर के बारामुला के हादीपोरा में आज संदिग्ध देखे गए थे। आतंकियों के छिपे होने की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया था। प्रशासन ने इलाके में आतंकियों के छिपे होने की संभावना को देखते हुए डिग्री कॉलेज को एहतियात तौर पर बंद कर दिया है।

— Press Trust of India (@PTI_News) June 19, 2024

बांदीपोरा में एक आतंकी ढेर

वहीं, इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया था। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी थी। इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच भीषण मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

यह भी पढ़ें- PM Modi In Kashmir: कल कश्मीर आ रहे PM मोदी, योग के बाद देंगे कई सौगात, आतंकी हमलों के बाद जानिए कैसा रहेगा सुरक्षा घेरा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें