Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baramulla: सुरक्षाबलों ने हथियार समेत ओवर ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, सीमा पार आकाओं के संपर्क में था

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुधवार को बताया कि सुरक्षा बालों में मंगलवार को एक ओवर ग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वह सीमा पार रह रहे आतंकियों के संपर्क में था। गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को बताया कि वह सीमा पार अपने आकाओं के संपर्क में है। पुलिस ने उसके पास से एक जिंदा हथगोला जब्त किया गया।

By Agency Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Wed, 28 Feb 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
सुरक्षाबलों ने हथियार समेत ओवर ग्राउंड वर्कर को किया गिरफ्तार, सीमा पार आकाओं के संपर्क में था

पीटीआई, श्रीनगर। One Overground Worker Arrested: बुधवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला जिले में एक आतंकवादी सहयोगी (Associate of terrorist) को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह सीमा पार अपने आकाओं के संपर्क में था। पुलिस ने कहा कि उनको आतंकवादी गतिविधियों के संबंध में जानकारी मिली थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार को मुंडजी निवासी आरिफ हुसैन भट को गिरफ्तार किया।

गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज

एक अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान भट ने आतंकवादियों के साथ संबंध होने की बात स्वीकार की और उसकी सूचना पर उसके पास से एक जिंदा हथगोला जब्त किया गया। पुलिस ने कहा कि भट के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर