Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

J&K Election: 'कश्मीरी हिंदू खदेड़े जा रहे थे, तब कहां थे', फारूक अब्दुल्ला पर जमकर बरसे BJP नेता तरुण चुग

जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव (Jammu Kashmir Vidhan Sabha Chunav 2024) जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी हमले तेज हो रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग नेकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला पर जमकर निशाना साधा। तरुण चुग ने कहा कि वह अक्सर चुनाव के समय वह घड़ियाली आंसू बहाते हैं।

By naveen sharma Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 01 Sep 2024 10:43 AM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता तरुण चुग ने फारूक अब्दुल्ला पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने शनिवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का समर्थन करने वाले और जम्मू कश्मीर की जनता को बांटने वाले आज राष्ट्रीय एकता और पंथ निरपेक्षता की दुहाई देकर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा डॉ. अब्दुल्ला का राष्ट्रीय एकता और पंथ निरपेक्षता को लेकर दिया गया बयान एक ड्रामा है। अक्सर चुनाव के समय वह घड़ियाली आंसू बहाते हैं।

तरुण चुग ने फारूक अब्दुल्ला पर बोला हमला

पत्रकार से बातचीत में तरुण चुग ने कहा कि डॉ. अब्दुल्ला उस समय कहां थे, जब कश्मीर से कश्मीरी हिंदुओं को मजहब के नाम पर खदेड़ा गया। उन्होंने कहा कि सिर्फ स्वायत्तता पर बहस के लिए जम्मू कश्मीर विधानसभा का इस्तेमाल करने वाले आज एकता की बात करते हैं। यह दोरा चरित्र नहीं तो और क्या है?

'कश्मीर को टेररिज्म का सेंटर बनाना चाहती है नेकां'

भाजपा नेता ने कहा कि हम लोग आज जम्मू कश्मीर के विकास की बात कर रहे हैं, रोजगार की बात कर रहे हैं और यह नेशनल कॉन्फ्रेंस एक बार फिर जम्मू कश्मीर को पत्थरबाजी और आतंक के दलदल में धकेलने पर तुली हुई है। उन्होंने कहा कि कश्मीर बीते पांच वर्ष में टूरिज्म को केंद्र बना है और नेशनल कॉन्फ्रेंस इसे पुन: टेरेरिज्म का सेंटर बनाना चाहती है।

यहां भी पढ़ें- J&k Election News: गुलाम नबी आजाद बीमार, असमंजस में फंसे पार्टी नेता; उम्मीदवारों के नाम वापस लेने से कार्यकर्ता निराश

नेकां के घोषणापत्र को बताया झूठ का पुलिंदा

नेशनल कॉन्फ्रेंस गुज्जर-बक्करवाल व अन्य जनजातीय समुदायों से राजनीतिक आरक्षण का अधिकार वापस लेना चाहती है। एक तरफ उमर अब्दुल्ला अनुच्छेद 370 की पुनर्बहाली की बात करते हैं तो दूसरी तरफ उनके पिता कहते हैं कि इसमें 100 साल लगेंगे, यह क्या तमाशा है?

नेकां के चुनावी घोषणापत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए भाजपा नेता ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जम्मू कश्मीर की जनता नेशनल कॉन्फ्रेंस और इसके साथियों को सबक सिखा देगी।

यह भी पढ़ें- J&K Election 2024: चार सितंबर को दो रैली करेंगे राहुल गांधी, उम्मीदवारों के नाम तय करने में कांग्रेस पीछे, तीन को आ सकती है सूची

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें