Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anantnag Encounter: मनोज सिन्हा बोले- बलिदान हुए सैनिकों का लेंगे बदला, दुश्मन को करारा जवाब दिया जाएगा

हम सब एक हैं कार्यक्रम में बोलते हुए एलजी ने कहा कि उनका प्रशासन क्षेत्र में स्थायी शांति बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है जम्मू-कश्मीर के लोग भी आतंकवाद से छुटकारा चाहते हैं। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी शामिल हुए। नाथ शिंदे ने कहा कि दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में सेना व पुलिस के अधिकारियों का मारा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 18 Sep 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
मनोज सिन्हा बोले- बलिदान हुए सैनिकों का लेंगे बदला (फाइल फोटो)

श्रीनगर, एएनआई: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ के बीच, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को कहा कि दो वरिष्ठ अधिकारियों सहित बलिदान हुए सैनिकों का बदला लिया जाएगा। इसमें शामिल लोगों को करारा जवाब दिया जाएगा और उन्हें भारी कीमत चुकानी होगी। पूरा देश आज हमारे बहादुर सैनिकों के साथ खड़ा है।

समाचार एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक, एसकेआईसीसी श्रीनगर में 'हम सब एक हैं' कार्यक्रम में बोलते हुए, एलजी ने कहा कि उनका प्रशासन क्षेत्र में स्थायी शांति बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, जम्मू-कश्मीर के लोग भी आतंकवाद से छुटकारा चाहते हैं। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ेंः आतंकियों के खिलाफ पांचवें दिन भी ऑपरेशन जारी, जंगल में दागे कई मोर्टार; एक शव बरामद

मोदी हमारे बलिदानी जवानों के खून के एक-एक कतरे का हिसाब लेंगेः शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एक नाथ शिंदे ने रविवार को कहा कि दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में सेना व पुलिस के अधिकारियों का मारा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हमें विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारे बलिदानी जवानों के खून के एक-एक कतरे का हिसाब लेंगे।

उन्होंने कहा कि पहले के कश्मीर और आज के कश्मीर के माहौल में बहुत बदलाव आया है। कश्मीर जन्नत है और यहां पर पर्यटन की बहुत अधिक क्षमता है।